अजय देवगन और Aishwarya Rai ने मीडिया के सामने किया KISS! काजोल और अभिषेक बच्चन के उड़े तोते, ये रहे पुख्ता सबूत

बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को कौन नहीं जनता है। बच्चन की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। ऐश्वर्या राय की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। ऐश्वर्या राय साल में बहुत कम फिल्में करती हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से भी ज्यादा कमाई करती हैं। लेकिन, इस समय ऐश्वर्या राय को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

जहां एक तरफ बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन इंडस्टी को लगातार एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने में लगे हुए हैं। हाल ही रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाये हुए है। वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन और ऐश्वर्या राय को एक लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

Read More : Aishwarya Rai को बॉलीवुड छोड़ने की मिली धमकी! वजह जानकर चौंक जाएंगे…

दरअसल, सोशल मीडिया पर अजय देवगन और ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अजय देवगन बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखने के साथ ही कुछ लोगों ने स्टार्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये ये विवाद है नया नहीं बल्कि 2009 में महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पा’ की स्क्रीनिंग की शाम का है।

Aishwarya Rai : उस शाम पूरा बच्चन परिवार मौजूद था, इसके साथ ही अमिताभ बच्चन को बधाई देने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स वहां पहुंचे थे। मेहमानों का स्वागत करने के लिए अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी स्टेज पर मौजूद थी।

Read More : Aishwarya Rai ने पति अभिषेक का खोला राज, रातभर बनाते हैं सबंध, नहीं देते सोने

 

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी अपनी पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस काजोल संग बधाई देने के लिए वहां पहुंचे थे। स्टेज पर पहुंचते ही अजय ने अभिषेक बच्चन के गले लगे और फिर जब ऐश्वर्या राय बच्चन के पास पहुंचे तो पहले गले से लगाया और फिर ऐश्वर्या राय बच्चन को किस किया। हालांकि जब इस बात की तह तक पहुंचने की कोशिश की गई तो अजय और ऐश्वर्या ने एक दूसरे को किस नहीं किया था, बल्कि गलत एंगल से फोटो क्लिक हो गया था। जिसे देखकर सबको यहीं लगा कि अजय देवगन एक्ट्रेस को किस कर रहे हैं। हालांकि, अजय और ऐश्वर्या ने इस बात को नहीं कबूला कि उन्होंने एक दूसरे को किस किया था।

 

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम