Aishwarya Rai को बॉलीवुड छोड़ने की मिली धमकी! वजह जानकर चौंक जाएंगे…

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai : जो कहीं नहीं होता। वहीं बालीवुड में होता है। ये तो आप लोगों ने सूना ही होगा। सेलिब्रिटियों की जिंदगी जितनी चकाचक दिखती है। दरसल उतनी होती नहीं है। बॉलीवुड सलमान खान, गोविंदा व जेठालाल सहित अब तक सैकड़ों कलाकारों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिन्हें बचाने पुलिस पूरी ताकत झोंक देती है। और बचाने में कामयाब भी होती है।

अब बालीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय को लेकर खबर आ रही है। कहा जा रहा है। एक एक्टर ने एक्ट्रेस को बालीवुड छोड़ने के लिए कहा है।

Read More :Neha Kakkar ने पकड़ी पति रोहन को संदिग्ध हालत में दूसरी लड़की के साथ!, फिर पति रोहन पर बरसाए लात घुसे

Aishwarya Rai : एश्वर्या राय को लेकर कहा जाता है। जिस भी महफिल में शामिल होती है। महफिल में चार चांद लग जाती है। सबकी निगाहें एश्वर्या की ओर टिकी होती है। सोशल मीडिया में भी एश्वर्या के चर्चा आम रहते हैं।

दरसल, बॉलीवुड के एक दिग्गज एक्टर ऐश्वर्या को एक विज्ञापन में देखकर चौक गए थे। यहां तक कि उन्होंने अभिनेत्री को फिल्मों से दूर रहने तक की सलाह दे डाली थी। लेकिन इसी अभिनेता ने कई वर्षों बाद खुद अभिनेत्री को फिल्मों में ब्रेक दिया था। ऐसे में आपके अंदर यह जानने की जिज्ञासा जरूर हो रही होगी। यह एक्टर कौन था और उन्होंने ऐसा क्यों कहा था।

Read More : Old Pension : कर्मचारियों के खिले चेहरे, पुरानी पेंशन योजना के बहाली को मिली हरी झंडी!

वह कलाकार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त थे। अभिनेता संजय दत्त ने अपने उस इंटरव्यू में बताया था कि उसी समय ऐश्वर्या मॉडल थी और तब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखी थी। इसी वजह से उन्होंने ऐश्वर्या से फिल्मों से दूर रहने और मॉडलिंग में करियर न बनाने के लिए सलाह दी थी।

Related Articles

Back to top button