एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने दूसरी बार रचाई शादी, देखते रह गए पति Vicky Jain

टीवी सीरियल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने पति बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ दूसरी बार शादी की है। दरअसल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ क्रिश्चियन नियमों और स्प्रिचुअल के आधार पर शादी की है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

Ankita Lokhande : उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है। उसमें वह फादर की मौजूदगी में अपने पति के साथ नजर आ रही है। उन्होंने जैसे ही यह तस्वीर पोस्ट की वह देखते ही देखते वायरल हो गई। अदाकारा Ankita Lokhande ने सोशल मीडिया साइट पर अपनी और विक्की जैन (Vicky Jain) की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है।

Read More : Ankita Lokhande का छलका दर्द, रोल के बदले प्रोड्यूसर मेरे साथ सेक्स…

उनकी इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री बेबी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही है। वहां क्रिश्चियन ब्राइट की तरह तैयार हुई है। इस शादी के दौरान उनके पति विक्की जैन भी पूरी तरह से क्रिश्चियन दूल्हे की तरह नजर आए। इस शादी की सभी रस्मों को निभाने के बाद अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ काफी खूबसूरत फोटोशूट करवाया है। जिनमे दोनों रोमांटिक पोज करते नज़र आ रहे हैं।

Read More : Ankita Lokhande के लिये आई बुरी खबर, रो-रोकर हो रहा बुराहाल, इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

उन्होंने सफेद कोट और ब्लैक पेंट पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने पॉकेट पर लाल ब्रॉन्ज भी सजाया है। अदाकारा अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने फादर के सामने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया और शादी के लिए सभी रश्मों को अदा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

शादी की सभी रस्मे खत्म होने के बाद उनके पति विक्की जैन उनके गालों पर किस दे रहे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से हिंदू वेडिंग रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज उस वक्त खूब वायरल हुए थे। विक्की जैन पेशे से एक व्यापारी हैं।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग