OTT : इन एक्ट्रेसेस ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, भूलकर भी परिवार के साथ न देखें ये Web Series

OTT :  मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक खास जगह बनाई है। इस प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक वेब सीरीज रिलीज हो रही है, जो काफी पॉपुलर है। लेकिन कुछ वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट होता है जिसे 18 साल से ज्यादा उम्र के लोग देख सकते हैं। बोल्ड सीन वाली एक वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है।

वेब सीरीज ‘पलंग तोड़ जरूरत’ में एक्ट्रेस शरण्या जे कौर ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने ऐसे इंटीमेट सीन फिल्माए हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है.

Read More : इन एक्ट्रेसेस ने OTT पर पार की बेशर्मी की सारी हदें, भूलकर भी परिवार के साथ न देखें ये Web Series

वेब सीरीज ‘पलंग तोड़ जरूरत’ में शरण्या जे कौर एक नौकरानी (सविता) की भूमिका निभाती हैं जो एक लकवाग्रस्त युवक की देखभाल करती है। उन्होंने सीरीज में बोल्ड सीन दिए हैं।

OTT : इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस शरण्या का अंदाजा सीरीज में कितने बोल्ड सीन से लगाया जा सकता है. घरवालों को धोखा देकर इस वेब सीरीज को खेलने की गलती न करें.

Read More : Amisha Patel की बातों से OTT पर मचा बवाल , गे और लेस्बियन के बारे में कहा कुछ ऐसा जानकर चौक जायेंगे आप

शरण्या जे कौर एक बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस हैं। ‘बेड ब्रेक नीडेड’ में नहीं, लेकिन उन्होंने कई वेब सीरीज में बोल्डनेस का जलवा दिखाया है। उन्होंने ‘चारमसुख कमर की नाप’ सीरीज में भी काम किया है, जो काफी चर्चा में रही थी।

OTT : शरण्या जे कौर की ऐसी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई फैन पेज भी हैं, जहां उनकी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Read MOre : Big Boss’ OTT 2 : किसिंग बवाल, सलमान खान छोड़ सकते हैं शो, कही ये बड़ी बात…

 

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग