इन एक्ट्रेसेस ने OTT पर पार की बेशर्मी की सारी हदें, भूलकर भी परिवार के साथ न देखें ये Web Series

मनोरंजन की दुनिया में OTT प्लेटफॉर्म ने एक खास जगह बनाई है। इस प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक वेब सीरीज रिलीज हो रही है, जो काफी पॉपुलर है। लेकिन कुछ वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट होता है जिसे 18 साल से ज्यादा उम्र के लोग देख सकते हैं। बोल्ड सीन वाली एक वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है।

Web Series ‘पलंग तोड़ जरूरत’ में एक्ट्रेस शरण्या जे कौर ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने ऐसे इंटीमेट सीन फिल्माए हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है.

Read More : Amisha Patel की बातों से OTT पर मचा बवाल , गे और लेस्बियन के बारे में कहा कुछ ऐसा जानकर चौक जायेंगे आप

OTT : वेब सीरीज ‘पलंग तोड़ जरूरत’ में शरण्या जे कौर एक नौकरानी (सविता) की भूमिका निभाती हैं जो एक लकवाग्रस्त युवक की देखभाल करती है। उन्होंने सीरीज में बोल्ड सीन दिए हैं।

OTT
OTT

इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस शरण्या का अंदाजा सीरीज में कितने बोल्ड सीन से लगाया जा सकता है. घरवालों को धोखा देकर इस वेब सीरीज को खेलने की गलती न करें.

Read More : Bloody Daddy: इस सप्ताह OTT पर धूम मचाने आ है रही जबरदस्त Web Series, रोमांस और एडवेंचर भरपूर है सीरीज.

शरण्या जे कौर एक बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस हैं। ‘बेड ब्रेक नीडेड’ में नहीं, लेकिन उन्होंने कई वेब सीरीज में बोल्डनेस का जलवा दिखाया है। उन्होंने ‘चारमसुख कमर की नाप’ सीरीज में भी काम किया है, जो काफी चर्चा में रही थी।

Read More : Big Boss’ OTT 2 : किसिंग बवाल, सलमान खान छोड़ सकते हैं शो, कही ये बड़ी बात…

OTT : शरण्या जे कौर की ऐसी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई फैन पेज भी हैं, जहां उनकी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर किए जाते हैं.

 

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग