Jhanvi Kapoor ने उतारे कपड़े, शेयर की ऐसी तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा बवाल

Jhanvi Kapoor : काफी समय से देश के साथ साथ बॉलीवुड भी ठप पड़ा हुआ था। हालांकि फिलहाल मिली राहत में एक बार फिर फ़िल्म इंडस्ट्री पटरी पर आने की जद्दोजहद में लगी हुई है। बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी भी एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं, और इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर मानो फिर से बहार लौट आई है, और एक बार फिर सोशल मीडिया स्टार्स के ग्लैमरस वीडियोज़ और फोटों से भर चुका है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी भी खुद को इस रेस से बाहर नहीं कर पाई, और इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई ग्लैमरस फोटों शेयर कर दिए।

Read More : इस एक्टर के साथ प्यार में दीवानी है Shraddha Kapoor, कर चुकी है प्रपोज़, फिर हुआ कुछ ऐसा की नहीं रही किसी को मुँह दिखाने लायक   Jhanvi Kapoor 

हालांकि Jhanvi Kapoor की फोटों में से एक फोटो जो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है उसने सबसे ज़्यादा लोगों का ध्यान खींचा। दरअसल इस मोनोक्रोम तस्वीर में जाह्नवि ने टॉप नहीं पहना इसके साथ ही वे जिस अदा से पीछे मुड़ कर देख रही हैं, यह देख कर हर किसी का दिल धड़क जाए। उनके बालों ने उनके लगभग आदे चेहरे को ढंक दिया है, और यह चीज़ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रही है। जाह्नवि कपूर को इस अंदाज में काफी कम ही देखा गया है, यही वजह है कि इस तस्वीर की इतनी चर्चा हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गौरतलब है कि जब देश मुसीबत में था उस दौरान कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी थे जो मालदीव्स जा कर आनंद ले रहे थे और अपनी मजे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक थी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवि कपूर। उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लविश लाइफ दिखाते हुए कई फोटों शेयर किए थे हालांकि जब आलोचनाएं बढ़ी तो एक्ट्रेस ने फोटों शेयर करना बंद कर दिया। बता दें धड़क गर्ल ने इससे पहले फादर्स डे के मौके पर भी बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

करियर की बात करें तो हाल ही में जाह्नवि कपूर रूही फ़िल्म के ज़रिए दर्शकों के बीच में आई थी। इस फ़िल्म में उनके साथ कद्दावर अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। इस फ़िल्म में जाह्नवि कपूर के काम को काफी सराहना मिली थी। बता दें जाह्नवी की यह दूसरी फिल्म थी जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, इससे पहले उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म धड़क में देखा गया था। बता दें उन्होंने गुंजन सक्सेना में भी काम किया था मगर सिनेमा घर बंद होने की वजह से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Related Articles

Back to top button