Sania Mirza और शोएब की होने जा रही तलाक, एक-दूसरे का नहीं देखना चाहते चेहरा

पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी Sania Mirza और पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के बीच तलाक की अटकलें एक बार फिर तेज़ होती दिखाई दे रही हैं। पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में बदलाव किया है, जिसका बाद से उनके तलाक की चर्चा तेज़ हो गई है। शोएब मलिक ने अपने इन्स्टाग्राम बायो से सानिया मिर्जा का नाम हटा दिया है।

Read More : WTC देश लौटेते ही ये 5 स्टार खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर , तैयारी पूरी

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पहले अपने इन्स्टाग्राम बायो में सानिया मिर्जा को मेंशन करते हुए लिखा था ‘हसबैंड टु ए सुपरवुमन’। शोएब मलिक ने अब यह लाइन अपने बायो से हटाने का फैसला किया है। इसकी जगह उन्होंने लिखा – लिव अनब्रोकन। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे।

Read More : STOCK MARKET : इस शेयर के एक लाख के बने 10 करोड़, TATA दे रहा जबरदस्त रिटर्न

इससे पहले भी कई बार इस तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं कि भारत का टेनिस में प्रतिनिधित्व करने वाली सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक जल्द ही तलाक लेने का फैसला कर सकते हैं, कई बार तो यह तक भी अफवाहें उड़ीं कि दोनों अलग हो चुके हैं और सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तान से भारत आ चुकी हैं। लेकिन, यह तमाम खबरें अब तक महज़ एक अफवाह ही साबित हुईं। ऐसे में एक बार फिर दोनों के तलाक की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया है। आपको बता दें कि दोनों में से किसी ने भी अपने तलाक को लेकर कोई भी बयान आधिकारिक तौर पर नहीं दिया है।

Read MOre : Gold Rate : सोना खरीदने का गोल्डन चांस, कीमत हुई धड़ाम, जानिए एक तोले का भाव

अगर सानिया मिर्ज़ा और शोएब अख्तर के तलाक की ख़बरों को एक किनारे रख दिया जाए तो इन दोनों की लव स्टोरी कमाल की रही थी। दो मुल्कों के आपसी रिश्ते ख़राब होने के बावजूद भी शोएब और सानिया ने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने का फैसला किया था और काफी दिनों तक इन दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी ख़ुशहाल भी रही थी, लेकिन अब लगातार इनके तलाक की खबरें आ रही हैं।

 

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम