CG NEWS : व‍िश्‍व ह‍िन्‍दू रक्षा संगठन के शैलेंद्र शुक्‍ला बने छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्‍यक्ष

रायपुरCG NEWS : व‍िश्‍व ह‍िन्‍दू रक्षा संगठन के संरक्षक सुम‍ित्रानंदन स्‍वामी के न‍िर्देशानुसार छत्‍तीसगढ़ में शैलेंद्र शुक्‍ला को सर्वसम्‍म‍त‍ि से प्रदेश अध्‍यक्ष न‍ियुक्‍त गया है। विश्व हिन्दू रक्षा संगठन के राष्‍ट्रीय सलाहकार किशोर कुमार ने बताया क‍ि राष्‍ट्रीय कार्यकार‍ि‍णी नई द‍िल्‍ली के परामर्श के अनुसार छत्‍तीसगढ़ कार्यकार‍िणी का व‍िस्‍तार क‍िया जा रहा है। राष्‍ट्रीय सलाहकार क‍िशोर कुमार ने बताया क‍ि शैलेन्द्र शुक्ला छत्तीसगढ़ के एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, कई वर्षों से सामाजिक तथा धार्मिक कार्य करते आ रहे हैं। इनकी सक्र‍ियता को देखते हुए इन्हें आज से पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी दी जा रही है।

आज से आप पूरे छत्तीसगढ़ में सनातन धर्म और लोगों की सेवा के लिए कार्य करेंगे। बताते2 चले कि वीश्व हिन्दू रक्षा संगठन भारत के हर राज्यों मैं धार्मिक तथा सामाजिक कार्य करते आ रही है,संगठन का मुख्य उद्देश्य है पूरे वीश्व मैं सनातन धर्म को आगे लाने,लोगो को सनातन धर्म से जोड़ना, भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करना,गौ हत्या बंद करना,इत्यादि,और इसी को देखते हुए हर प्रदेश मे संगठन को मजबूत किया जा रहा है और छत्तीसगढ़ में भी शैलेन्द्र शुक्ला के कार्य को देखते हुए संगठन ने उन्हें प्रदेश की जिम्मेदारी दी गयी है,इनके नियुक्ति होने पर राष्ट्रीय कमेटी और प्रदेश के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है.

Read More : CG NEWS : नक्सल मामलों में सरकार पूरी तरह नाकाम, 9 महीनों में नहीं बना पाए कोई ठोस नीति

CG NEWS : जल्द ही नवनियुक्त प्रदेश अध्य्क्ष पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तैयार करेंगे, नवन‍ियुक्‍त प्रदेश अध्‍यक्ष शैलेंद्र शुक्‍ला ने कहा क‍ि संगठन के ह‍ित में कार्य करते हुए मजबूती प्रदान करेंगे। अपने पद की गर‍िमा का ध्‍यान में रखते हुए धार्म‍िक व सामाज‍िक कार्यों में तेजी लाने का प्रयास करेंगे। देश व धर्म के ह‍ित में कार्य करने के ल‍िए हम प्रत‍िबद्ध हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सदैव मानवजाति के कल्याण के लिए तत्पर रहूंगा।

Related Articles

Back to top button
Abhishek Bachchan की आने वाली फिल्म ‘बी हैप्पी’ का पोस्टर हुआ रिलीज