Sourav Ganguly: रणबीर कपूर नहीं ये एक्टर परदे पर नजर आएगा सौरव गांगुली के रुप में

Sourav Ganguly : सौरव गांगुली की बायोपिक बनने वाली है. खबर थी इसमें रणबीर कपूर सौरव का रोल निभाएंगे. पर अब पीपिंग मून के मुताबिक आयुष्मान खुराना इसमें लीड रोल निभाएंगे. ऐश्वर्या रजनीकांत फिल्म की डायरेक्टर होंगी. फिल्म 2019 में अनाउंस की गई थी. पीपिंग मून के अनुसार ऑफिशियल अनाउंसमेंट प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुश गर्ग ने सितंबर 2021 में की थी. 01 जनवरी, 2023 को सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टीज़र वीडियो शेयर किया था. जहां वो क्रिकेट ग्राउंड पर शॉट्स लगाते हुए दिखते हैं. गांगुली के रोल के लिए तभी से कई ऐक्टर्स के नाम की चर्चा थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और ऋतिक रोशन के नाम भी फिल्म से जुड़ चुके हैं. इसमें रणबीर कपूर का भी नाम था. पर वो कुछ दिन पहले इसके लिए मना कर चुके हैं.

Read More:Ms Dhoni ने रचा इतिहास : IPL में 250 का किया आंकड़ा पार

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर में कहा गया था, रणबीर कपूर ही सौरव गांगुली का किरदार निभाएंगे. पहले डेट्स को लेकर दिक्कत आ रही थी. मगर अब रणबीर मान गए हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं. अपने किरदार की तैयारी के लिए रणबीर शूटिंग से पहले कोलकाता जाएंगे. वहां गांगुली के घर, इडेन गार्डंस और Cricket Association of Bengal (CAB) जाकर लोगों से मिलेंगे. पर इसके कुछ दिन बाद ही रणबीर का स्टेटमेंट आ गया. जब रणबीर से सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी. उन्होंने बताया कि वो सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. उन्हें अभी सौरव गांगुली की बायोपिक ऑफर ही नहीं हुई है.

Read More:Weather Forecast : आज बादलों की गरज से काँप सकती है धरती, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

अब पीपिंग मून ने खबर छापी है कि फिल्म अनाउंस होने के 21 महीने बाद प्रोजेक्ट रफ्तार पकड़ रहा है. जनवरी में खबर भी आई थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है. इसे गांगुली जल्द ही फाइनल करने वाले हैं. अब ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म साल के अंत तक फ्लोर पर भी आ सकती है. मेकर्स ने स्क्रिप्ट भी फाइनल कर ली है. इसके लिए प्रोड्यूसर्स और आयुष्मान खुराना कई महीनों से बात भी कर रहे हैं. अब मामला फाइनल होता नज़र आ रहा है. सिर्फ औपचारिक ऐलान किया जाना बाकी है. मेकर्स इसलिए भी आयुष्मान को साइन करना चाह रहे हैं क्योंकि वो लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन हैं. दादा ने भी आयुष्मान के नाम के लिए हामी भर दी है. वो बहुत जल्द आयुष्मान से मिलेंगे भी.

एक ओर आयुष्मान का नाम लीड रोल के लिए चल रहा है. दूसरी ओर प्रोड्यूसर्स फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए ऐश्वर्या रजनीकांत से बात कर रहे हैं. वो इससे पहले धनुष के साथ 3 (2012) और गौतम कार्तिक के साथ ‘वई राजा वई’ (2015) बना चुकी हैं. अभी वो ‘लाल सलाम’ के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं. वो एक और हिन्दी फिल्म ‘ओ साथी चल’ भी साइन कर चुकी हैं. खबर ये भी आई थी कि गांगुली की बायोपिक विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्ट करेंगे.

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग