Bajaj Avenge : Royal Enfield नहीं Bajaj के इस क्रूज़र बाइक को पसंद कर रहे युथ, कीमत भी है काफी कम

Bajaj Avenger : देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में आपको आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन वाली एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। इन बाइक्स में कंपनीयां ज्यादा माइलेज के साथ ही कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराती हैं। अगर आप भी एक बेहतरीन क्रूजर बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप भारतीय बाजार में मौजूद कंपनी की पॉपुलर क्रूजर बाइक बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 (Bajaj Avenger Street 160) के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

इस बाइक की बाजार में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1,11,827 रुपये रखी गई है। Bajaj Avenger जो ऑन रोड होने पर 1,35,557 रुपये हो जाती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप इस रिपोर्ट में इस बाइक पर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में जानेंगे। आपको बता दें कि इस फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर मात्र 16 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर इस बाइक को खरीदा जा सकता है।

Read More:Good News : अब राशन दुकानों में दूध-घी भी, ब्यूटी प्रोडक्ट और ये सभी मिलेंगे जरूरी सामान

Bajaj Avenger Street 160 के आकर्षक फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 (Bajaj Avenger Street 160) बाइक को आसानी से खरीदने के लिए बैंक 1,19,557 रुपये का लोन आपको ऑफर करती है। इस लोन को आप 3 वर्ष की अवधि के लिए ले सकते हैं। हालांकि बैंक इसपर 9.7 प्रतिशत की वार्षिक दर पर ब्याज लेती है। उसके बाद 16 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

Read More:BMW Electric Car: Ajay Devgn की पहली Electric कार दे रही 550 Km। की माइलेज, कीमत भी आलीशान

Bajaj Avenger Street 160 के इंजन की डिटेल्स

Bajaj Avenger Street 160 बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 160 सीसी का इंजन आपको मिल जाता है। जो 15 Ps की अधिकतम पावर के साथ ही 13.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी इसमें जबरदस्त माइलेज उपलब्ध कराती है। कंपनी की माने तो इस बाइक की क्षमता 47.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करने की है। यह बाइक ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील्स के साथ मार्केट में मौजूद है।

Related Articles

Back to top button