चलती फ्लाइट में Priyanka Chopra ने खूब पी शराब, नशे में सुध-बुध खो कर की ऐसी हरकतें की सब शर्म हो गए

Priyanka Chopra उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने आपको किसी सीमा में नहीं रखा। उन्होंने अभी तक के अपने करियर में हर चुनौतीपूर्ण किरदारा को बड़ी ईमानदारी के साथ निभाया। उनके हुनर का जलवा ना सिर्फ बॉलीवुड ने बल्कि हॉलीवुड ने भी माना, उन्होंने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी कई सफल फिल्में की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Priyanka Chopra ने साबित किया कि आप में अगर काबिलियत है तो ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी आप अपने हुनर का डंका बजा सकते हैं और ऐसा करने से आपको कोई नहीं रोक पायेगा। हालांकि हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली प्रियंका चौपड़ा सिर्फ फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि अपने निजी जीवन की वजह से भी चर्चा में रहती है। वे अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है।

Read More : चलती फ्लाइट में टल्ली हुई Priyanka Chopra, सुध-बुध खो कर करने लगी ऐसी हरकतें की सभी हो गए शर्म से पानी-पानी

इसके साथ ही प्रियंका अपने अजीब फैशन की वजह से भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती है। उनकी बेढंगी ड्रेस कई बार लोगों के निशाने पर आ जाती है। जिसकी वजह से कई बार उन्हें लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ जाता है। इसके अलावा प्रियंका कई बार पब्लिक प्लेस में भी ऐसा काम कर जाती है जिसकी वजह से उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ जाता है। ऐसा ही एक किस्सा है कब प्रियंका चोपड़ा चलती फ्लाइट में टुन्न हो गयी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस किस्से को खुद उस फ्लाइट के अटेंडर ने ही सुनाया था जिस फ्लाइट में Priyanka Chopra ने यह पूरा कांड किया था। फ्लाइट अटेंडर के अनुसार प्रियंका चौपड़ा ने पहले उनसे ब्लडी मैरी की डिमांड की, यह उस समय की बात है जब प्रियंका चौपड़ा अमेरिकी शो क्वांटिको कर रही थी। इस शो की वजह से उन्हें बेशुमार पहचान मिल चुकी थी। ऐसे में प्रियंका चौपड़ा को उस दौरान लगभग सभी लोग पहचानते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने ना सिर्फ ब्लडी मैरी ड्रिंक मांगी बल्कि इसके साथ उन्होंने हॉट सॉसेज भी आर्डर किये। प्रियंका चौपड़ा ने एक के बाद एक कर तीन पैग पी लिए थे। और उन्हें इससे अच्छा खासा नशा होने लगा था। वो उस वक्त पूरी तरीके से टुन्न हो चुकी थी। हालांकि नशे में टुन्न प्रियंका इसे पीने के बाद सो गई थी। मगर सोने के बाद भी वो ऐसी हरकतें कर रही थी जिसकी वजह से फ्लाइट में बैठे लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए रहे थे। प्रियंका चौपड़ा इस दौरान एक बच्ची की तरह लग रही थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया था।

 

 

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग