Kaun Banega Crorepati : अमिताभ बच्चन को स्टाइलिस्ट बनाएगी प्रिया पाटिल, 14 अगस्त रात 9 बजे होगा प्रीमियर

Kaun Banega Crorepati : जानीमानी फैशन डिजाइनर प्रिया पाटिल महानायक अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति में स्टाइलिस्ट बनायेंगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला गेम शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति – सीज़न 15’ 14 अगस्त को रात 9 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है। पिछले कुछ वर्षों में, दर्शकों ने इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को कई शो-स्टॉपिंग आउटफिट्स पहने देखा है, जो बड़े पैमाने पर चर्चा का विषय रहे हैं। थ्री-पीस सूट से लेकर बो-टाईज़, स्टाइलिश स्कार्फ और बहुत-से आउटफिट्स‌ तक, स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल अकेली ऐसी महिला हैं, जो हर सीज़न में टेलीविजन के पसंदीदा होस्ट को आकर्षक बनाने में सहायक रही हैं। प्रिया पाटिल उभरते फैशन ट्रेंड के साथ अमितभ को स्टाइल करेंगी।

read More : Amitabh Bachchan ने काजोल को लगाई फटकार, शाहरुख बोले- शटअप,Kaun Banega Crorepati

प्रिया पाटिल ने कहा, Kaun Banega Crorepati के 15वें सीज़न के लिए, मेरे मूड बोर्ड में लुक को ‘नया’ और ‘फ्रेश’ रखने पर जोर दिया गया है। क्लासिक लुक बरकरार रखते हुए हम एक कदम आगे बढ़े हैं और इसमें नए एलिमेंट्स जोड़े हैं। अमिताभ सर क्लासिक थ्री-पीस सूट, बंदगला और जोधपुरी में नजर आएंगे। सर अमिताभ बच्चन एक लेजेंड हैं और मैंने वर्षों से उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा है।

Read More : रिचार्ज के झंझट से छुटकारा, jio के एक रिचार्ज में पाये सालभर…

Kaun Banega Crorepati : मैंने उनसे ही लगन, पेशेवर रुख और बारीकियों पर ध्यान देना सीखा है। यह उनके सभी परिधानों में झलकता है। मैं हमेशा सबसे कहती हूं कि सर को किसी स्टाइलिस्ट की जरूरत नहीं है, वो अपने आप में एक स्टाइल आइकॉन हैं। कपड़ों से आदमी नहीं बनते, बल्कि आदमी कपड़े बनाता है; मेरा हमेशा से यही मानना है। वो जो भी पहनते हैं, उसे ट्रेंड बना देते हैं और वो हमेशा सभी पीढ़ियों के लिए प्रेरणा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम