Shocking: प्रेमजाल में फंसा धर्म परिवर्तन कर किया निकाह ,गौ मांस खाने और नमाज पढ़ने किया मजबूर

Shocking : बरेली में दो साल पहले दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह करने वाली युवती ने अपने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  Shocking आरोप है कि ससुराल में उस पर नमाज पढ़ने और संरक्षित पशु का मांस खाने के लिए दबाव बनाया गया। विरोध करने पर पीटा गया। उसने गंभीर आरोप लगाकर पति और ससुराल वालों की पुलिस से शिकायत की है। मामले में जांच का आदेश दिया गया है।

Read More:Sad News : टीचर से परेशान छात्रा झूल गई फंदे से, बिंदी लगाकर स्कूल गई तो टीचर ने जड़ दिया था थप्पड़, सुसाइड नोट बरामद…

Shocking बिथरी चैनपुर की गंगानगर कॉलोनी निवासी युवती ने बृहस्पतिवार को एसएसपी दफ्तर में शिकायत की। उसने बताया कि दो साल पहले उसकी मुलाकात एजाजनगर गौटिया निवासी युवक से हुई। युवक दूसरे समुदाय का था, लेकिन पहचान छिपाकर उसे प्रेमजाल में फंसा लिया।

Read More:Kangana Ranaut के साथ काम करने में डरते है ये एक्टर, जानें ऐसी क्या करती है एक्ट्रेस

धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह 

 Shocking उस वक्त वह नाबालिग थी। प्रेम संबंध में वह गर्भवती हो गई। प्रेमी ने गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। यह बात जब उसके घरवालों को पता लगी तो उन्होंने उससे रिश्ता तोड़ दिया। प्रेमी जब उसे अपने घर ले गया तो उसे पता लगा कि वह दूसरे समुदाय का है। उसका धर्म परिवर्तन कर निकाह कराया गया।
युवती का आरोप है कि ससुराल में उसे संरक्षित पशु का मांस खाने और नमाज पढ़ने पर मजबूर किया गया। ऐसा न करने पर ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की। पीड़िता का कहना है कि निकाह करने के बाद उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। उसकी मां भी अब उसकी पैरवी में लगी है, लेकिन पुलिस नहीं सुन रही है। पीड़िता की शिकायत पर मामले में जांच का आदेश दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग