Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में सजी महफ़िल, युवक ने गाया गाना, यात्री भी लगे गुनगुनाने

Delhi Metro :  इन दिनों दिल्ली से जुड़ी दो ही चीजों की सबसे ज्यादा चर्चा है. एक है दिल्ली की बाढ़ और दूसरी है मेट्रो. बाढ़ के वीडियोज देख-देखकर आप भले ऊब चुके होंगे पर दिल्ली मेट्रो के वीडियोज देखकर कोई नहीं ऊब सकता क्योंकि मेट्रो के अंदर इतना कुछ होता रहता है, कि लोग उसे देखकर हैरान हो जाते हैं. लड़ाई-झगड़े से लेकर प्यार-मोहब्बत तक, मेट्रो में सब कुछ देखने को मिल जाता है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संगीत का भी मजा दिल्ली मेट्रो में मिलते दिख रहा है.

Read MOre : Rules change from 1 july : घट सकते है गैस सिलेंडर के दाम! 1 जुलाई से नियमों में होगा बड़ा बदलाव? जानिए आप पर इसका असर!

Delhi Metro : इंस्टाग्राम अकाउंट @sachkadwahai पर कुछ वक्त पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें दिल्ली मेट्रो में एक युवक गाना गाते दिखाई दे रहा है. उसकी आवाज, सुर-ताल इतने कमाल के हैं कि उसका गाना सुनकर आप किसी और दुनिया में खो जाएंगे. युवक, पाकिस्तानी सिंगर नुसरत फतेह अली खान का गाना, सांसों की माला गा रहा है. उसके साथ कुछ और लोग भी शामिल हैं जो उसका साथ दे रहे हैं. बैकग्राउंड में कोई गिटार भी बजा रहा है, जो शायद उस युवक का ही साथी है.

Read More : Bridge Collapse : भर-भराया भ्रष्टाचार का इमारत, चुटकियों में स्वाहा हुआ 16 करोड़ का निर्माणाधीन पुल

Delhi Metro : इस वीडियो में मेट्रो का भीड़भाड़ वाला कोच नजर आ रहा है. उसमें पीछे बहुत से लोग बैठे हैं. सामने एक युवक बैठा है जो गाना गा रहा है. उसी के साथ एक दो लोगों के गाने की आवाजें और आ रही हैं और साथ ही कोई गिटार भी बजा रहा है. युवक इतना सुरीला और कमाल का गा रहा है कि बगल में बैठे कपल भी उनके साथ गुनगुनाने लगते हैं. वो सभी को अपने गाने से खींच ले रहा है और उन्हें मंत्रमुग्ध कर दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि लड़के ज्यादा समझदार हैं, वो कम से कम मेट्रो में लड़कियों की तरह डांस तो नहीं करते. एक ने कहा कि लड़का गाता अच्छा है, बस लिरिक्स याद कर ले. एक ने कहा कि गिटार बजाने वाले को भी दिखाना चाहिए. एक ने कहा कि ऐसे आर्टिस्टों का मजाक बनाने की बजाए उन्हें सपोर्ट करना चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग