Amitabh Bachchan के ट्वीट पर यूजर ने लिखा, मेरे दादाजी ऐसा करते तो मैं शर्मिंदा होता, जानें क्या पूरा मामला

Amitabh Bachchan को एक पुराने ट्वीट पर ट्रोल किया जा रहा है। 13 साल पहले उन्होंने ट्विटर पर ऐसा कुछ लिख दिया था, जिसका लोग आज भी मजाक उड़ा रहे हैं। उनका यह ट्वीट महिलाओं के अंडरगारमेंट्स से जुड़ा था। एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट पोस्ट किया है। इस पर कई सारे रिऐक्शंस हैं। एक कमेंट है कि अगर मेरे दादाजी ने ऐसा किया होता तो मुझे बहुत शरम आती। जानिए क्या है पूरा मामला।

Read More : बच्चन परिवार चाह कर भी नहीं रोक पा रहा आंसू, Amitabh Bachchan के गंभीर होने की खबर से सबका हाल बेहाल

ये था अमिताभ बच्चन का ट्वीट
Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, यह तो सबको पता है। वह अपने मन की बातें, जिंदगी से जुड़े अपडेट्स और कई बार इंटरनेट और वॉट्सऐप पर चल रही चीजें भी हल्के-फुल्के मजाक के तौर पर ट्वीट कर देते हैं। साल 2010 में बिग बी ने एक ट्वीट किया था, अंग्रेजी भाषा में ब्रा सिंगुलर क्यों है और पैंटीज प्लूरल क्यों… जब उन्होंने यह ट्वीट किया था तो काफी ट्रोलिंग हुई थी। हालांकि यह भी हो सकता है कि तब यह सवाल अमिताभ बच्चन तक वायरल होकर पहुंचा हो। क्योंकि इंटरनेट पर यह सवाल काफी पहले से खोजा और सर्कुलेट किया जा रहा है।

Read More : भरी महफिल में पत्नी Jaya पर बरसे Amitabh Bachchan ,खोया अपना आपा, वजह जान हैरान हो जायेंगे आप

सलमान खान शराब पीकर भी…
अब एक Reddit यूजर ने अमिताभ बच्चन का पुराना ट्वीट पोस्ट किया है। साथ में लिखा है, क्या कोई इनकी मदद करना चाहेगा? इस पर कई कमेंट्स हैं। कुछ लोगों ने जया बच्चन के नाराजगी वाले मीम्स पोस्ट किए हैं। एक ने लिखा है, सच में अब अमिताभ बच्चन से कहना चाहिए, यह कोई जगह है ये बात करने का (जया बच्चन यह कहकर मीडिया को डांट चुकी हैं) एक ने लिखा है, मुझे लगा कि किसी ऐसे ही बंदे ने ये लिखा होगा, जब मैंने नाम देखा… क्यों क्यों क्यों। मेरे दादाजी ऐसा करते तो मैं बहुत शर्मिंदा होता। एक और रिऐक्शन है, यहां तक कि शराब के नशे तक में सलमान खान ऐसा नहीं लिखेगा।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग