Urfi Javed फ्लाइट में हुई रेप का शिकार, नशे में धुत्त लड़कों ने किया घिनौना काम, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Urfi Javed आमतौर पर अपने लुक्स को लेकर ही चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर कुछ अलग और बेहद अतरंगी लुक अपनाती हैं और जब लोगों को लगता है कि अब वह क्या नया करेंगी, अपने अंदाज से वह सबको चौंका देती हैं. अपने लुक्स को लेकर उर्फी जावेद काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे फ्लाइट में खुलेआम एक्ट्रेस के साथ लड़कों के एक ग्रुप ने बदतमीजी की और जोर-जोर से उनका नाम चिल्लाते रहे.

Read More : Urfi Javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई से गोवा जा रही थीं, इसी दौरान उनके साथ एक अजीब घटना हुई. जिस फ्लाइट में उर्फी थीं, लड़कों का एक ग्रुप भी इससे सफर कर रहा था, जिसने फ्लाइट में अभिनेत्री के साथ खुलेआम बदतमीजी की.

Urfi Javed ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अपने साथ हुई घटना पर खुलकर बात की. उर्फी ने इस बात की भी जानकारी दी कि, जब उनके साथ ये सब हो रहा था, ग्रुप के सारे लड़के नशे में थे.

Urfi Javed
Urfi Javed

Read More : जाहिल Urfi Javed सावन में बनीं मोरनी! पीछे लटकाया टेबल फेन, देख डर रहे लोग

उर्फी ने इसका एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें लड़कों का एक ग्रुप देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘जब मैं मुंबई से गोवा जा रही थी, मुझे शोषण का सामना करना पड़ा. ये गंदी बातें कर रहे थे. मेरा नाम लिए जा रहे थे.’

‘जब मैंने उन्हें टोका तो उनमें से एक ने कहा कि उसके दोस्त नशे में हैं. लेकिन, एक महिला के साथ बदतमीजी करने के लिए कोई बहाना नहीं हो सकता. आप नशे में हैं, इसका ये मतलब नहीं कि आप किसी महिला के साथ गलत व्यवहार करें. मैं पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं.’

Read More : Urfi Javed Latest Look : उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक से फैंस के मुंह में आया पानी,शानदार एक्सपेरिमेंट से फैंस को किया सरप्राइज

Urfi Javed ने बताया कि वह इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं, जिसमें लड़कों का ये ग्रुप भी था. उर्फ का ये भी कहना है कि वह पब्लिक फिगर हैं, लेकिन इसका ये बिलकुल भी मतलब नहीं है कि वह पब्लिक प्रॉपर्टी हैं.

घटना 20 जुलाई की है. एक्ट्रेस को इसी दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उर्फी ने बताया कि वह छुट्टियां एंजॉय करने के लिए गोवा जा रही हैं. उर्फी जब फ्लाइट में पहुंचीं तो लड़कों के एक ग्रुप ने उन्हें पहचान लिया और जोर-जोर से एक्ट्रेस का नाम चिल्लाने लगे.

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग