Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में फिर हुआ कांड , लड़ाई का वीडियो आया सामने

 Delhi Metro Fight Video : एक दौर था जब ‘दिल्ली मेट्रो’ की यात्रा में सुकून मिलता था। लेकिन अब मेट्रो में धक्का-मुक्की और लड़ाई-झगड़ा ज्यादा मिलता है। सोशल मीडिया भी मेट्रो की घटनाओं से भर गया है। जी हां, कभी मेट्रो से किसी के नाचते का वीडियो सामने आता है, तो कभी किसी के रोमांस का। और हां, मेट्रो में ‘रील’ बनाने वालों की भी तादाद बढ़ चुकी है। लोग व्यूज और लाइक्स के चक्कर में मेट्रो में अजीबोगरीब कारनामों का अंजाम देने से भी नहीं कतरा रहे हैं। बीत दिनों आंटी और कपल की लड़ाई का वीडियो वायरल हुई था। अब मेट्रो में दो लोगों की लड़ाई हुई ,जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More:Viral Video : व्यूज के लिए क्रैश कर दिया प्लेन, अदालत ने सुनाई YouTuber को 20 साल की सजा, देखें वीडियों…

यात्रियों से भरी मेट्रो में जब भिड़ गए दो लोग

 Delhi Metro : यह वीडियो 20 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि मेट्रो यात्री से खचाखच भरी है। अचनाक दो लोग लड़ने लगते हैं। लात-घूंसे चलते हैं। वे एक-दूसरे को धक्का देते हैं। इतने में मेट्रो कोच के दरवाजे खुल जाते हैं। बाकी यात्री उतरने और चढ़ने लगते हैं। कुछ आस-पास खड़े लोग बीच बचाव करवाते हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे को छोड़ने को तैयार ही नहीं होते। इसी दौरान किसी ने इस लड़ाई को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद मामला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है। इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए।

Read More: Delhi Metro : अब अपनी सीट छोड़ बॉयफ्रेंड के गोद में बैठ गई युवती, सबके सामने संबंध बनाते नजर आया कपल! देखते रह गए अगल -बगल के लोग, देखें वीडियों…

वायलेट लाइन मेट्रो में हुई ये हाथापाई लड़ाई

 Delhi Metro: इस वीडियो को ट्विटर यूजर ‘सचिन’ ने 28 जून को पोस्ट किया और कैप्शन में बताया – दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन में दो लोगों के बीच लड़ाई हो गई। दावा किया जा रहा है कि वीडियो राजा नाहर सिंह और कश्मीरी के बीच चलने वाली वायलेट मेट्रो लाइन का बताया जा रहा है। वहीं अटैक करने वाले व्यक्ति का कहना है कि दूसरा व्यक्ति उसके बैग से कुछ चुराने की कोशिश कर रहा था। अब यह क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। तमाम लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स का कहना है कि मेट्रो को क्या हो गया है। जब शुरू हुई थी तो क्या थी और अब क्या हो गई है!

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग