Urfi Javed ने अमीषा पटेल की निकाली सारी गर्मी, बोलीं- 25 साल तक काम नहीं मिला तो…

टीवी की अंतरंगी गर्ल Urfi Javed अपने डेसिंग सेंस से सुर्खियों में बनी रहती है। वह सुर्खियों में बने रहने का कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सोशल मीडिया में उर्फी जावेद के लाखों फालोवर हैं। जो उनके पोस्ट को लाइक कमेंट करते रहते हैं। इसके चलते उर्फी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

Read More : Urfi Javed ने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनकर दी बेहद बोल्ड पोज़, 2 हज़ार सिम कार्ड से बना डाला अपना नया ड्रेस

Urfi Javed एक बार फिर सोशल मीडिया के सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार उसने अमीषा पटेल का वाट लगा दिया है। उर्फी अमीषा पटेल पर सोशल मीडिया में भड़की भड़की हुई नजर आ रही है।

आपको बता दें कि ‘गदर 2’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल को आड़े हाथों लिया है। Urfi Javed ने अमीषा पटेल को इंस्टाग्राम स्टोरी पर ताना भी मारा है। साथ ही काम न मिलने का तंज कसा है।

Read More : urfi Javed का एक नया लुक, पैर से लेकर कमर तक खुली

अमीषा पटेल को लेकर उर्फी जावेद की इंस्टाग्राम स्टोरी खूब सुर्खियों में है। दरअसल, अमीषा पटेल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने समलैंगिकता पर ऐसी बात कह दी जिसने उर्फी जावेद का पारा सातवें आसमान पर चढ़ा दिया है। अमीषा पटेल ने कहा कि आजकल लोग साफ-सुथरा सिनेमा का इंतजार कर रहे हैं।

क्योंकि ओटीटी केवल समलैंगिकता, गे और लेस्बियन से जुड़ी चीजों से भरा हुआ है। यहां आपको अपने बच्चों की आंखें बंद करनी ही पड़ेगी। आपको बच्चों को केवल टीवी तक ही सीमित रखना पड़ेगा, जिससे वे इन प्लेटफॉर्म तक पहुंच ही न पाएं। ये ऐसी चीजें नहीं हैं जो आप अपने बच्चों को दिखा सको।

Read More : Urfi Javed की एक और नई करतूत : टॉपलेस होकर करवाया

अमीषा पटेल के इस बयान पर Urfi Javed ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘गदर 2′ एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, असल में गे और लेस्बियन है क्या? अपने बच्चों को इससे दूर रखने का मतलब क्या है?’ तो जब इन्होंने कहा था कि ‘कहो न प्यार है’, इनका मतलब केवल स्ट्रेट लोगों से था। इतने गंभीर मुद्दे पर खुद को बिना शिक्षित किये बोलने वाले ये पब्लिक फिगर मुझे परेशान कर देते हैं। 25 साल से काम नहीं मिला, जिसने इनमें इतनी कड़वाहट भर दी है।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग