Good News : धमाकेदार ऑफर, 2 किलो टमाटर मिल रहे फ़्री ,लूटने के लिए लगी भरी भीड़

नई दिल्ली : Good News टमाटर, टमाटर, टमाटर… इन दिनों अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है, तो वह है टमाटर। टीवी, अखबार, रेडियो, सब जगह यह छाया हुआ है। वजह है आसमान छूते भाव। देश में टमाटर इस समय 150 से 200 रुपये किलो (Tomato Prices Today) तक में बिक रहा है। महंगाई का आलम यह है कि मैकडॉनल्ड्स के बर्गर से भी टमाटर गायब हो गया है। एक आम आदमी के लिए टमाटर खरीदना अब पनीर खरीदने जितना महंगा है। इस बीच एक दुकानदार लोगों को फ्री में टमाटर (Free Tomato Offer) दे रहा है। इसके लिए बकायदा ऑफर लगाया हुआ है। अब फ्री में टमाटर मिल रहे हों तो कौन नहीं लेगा। वह भी तब, जब इस सब्जी के दाम आसमान छू रहे हैं। आइए इस ऑफर के बारे में जानते हैं।

Read More:गदर मचा रहा Gadar 2 का टीजर , ‘दामाद है पाकिस्तान का…’ इस डायलॉग ने मचाया तहलका!

एमपी का दुकानदार लाया फ्री टमाटर ऑफर

Good News : फ्री टमाटर का यह ऑफर मध्य प्रदेश के एक दुकानदार ने निकाला है। इस दुकानदार का मुख्य व्यवसाय स्मार्टफोन्स का है। यह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फ्री में टमाटर का ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के अनुसार उन ग्राहकों को फ्री में टमाटर मिलेंगे, जो दुकान से स्मार्टफोन खरीदेगा। यह स्कीम काफी सफल भी रही है। दुकानदार के अनुसार वह करीब एक क्विंटल टमाटर लोगों को फ्री में दे चुका है।

Read More:Gold Price Today : सोना खरीदारों की बल्ले -बल्ले! इतना ज्यादा हुआ सस्ता, मन भर खरीद रहे लोग…

2 किलो टमाटर दे रहे फ्री

Good News: दुकानदार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि फ्री टमाटर के ऑफर से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। उन्होंने कहा, ‘इस समय टमाटर काफी महंगे मिल रहे हैं। कंपटीशन के इस दौर में हमने एक ऐसा ऑफर निकाला जिससे ग्राहकों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। हम हर एक स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को 2 किलो टमाटर फ्री में दे रहे हैं। इस ऑफर से हमें काफी फायदा हुआ है। इस ऑफर के बाद कई लोग हमसे जुड़े हैं। हमें लोगों को टमाटर देकर खुशी हो रही है।’ इस फ्री टमाटर ऑफर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग टमाटर की कीमतों पर मीम्स भी बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम