Sky lightning : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, चार घायल..

Sky lightning
Sky lightning

बलरामपुर . Sky lightning : जिले के वाड्रफनगर विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम हरिगवा में आज गुरूवार दोपहर में दो अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने की घटना हुई है. आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई वहीं चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिनका इलाज जारी है. घटना के बाद आनन-फानन में सभी को वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया.

Read More : Today Gold Rate : सोने में आयी भारी गिरावट, खरीदने की मच रही होड़, जानें आज भाव

बलरामपुर दो जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, चार घायल

Sky lightning : बलरामपुर जिले में आज दोपहर 3 बजे अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और तेज हवाओ के साथ चमक गरज होने लगी थोड़ी ही देर में बारिश शुरू हो गई. बारिश के दौरान विकास खण्ड वाड्रफनगर के ग्राम हरिगवा में दो अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने की घटना हुई है स्कूल पारा में बारिश के दौरान बरगद पेड़ के नीचे तीन लड़कियां बारिश से बचने के लिए छिपी हुई थी जिसमे बबली नाम की बच्ची भागते हुए पास के घर की ओर जा रही थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी और बबली अनिता, पांकुवर उसकी चपेट में आ गए.

Read More : Gold Price Today : 6 हजार से कम में मिल रहा सोना, चांदी ग्राहकों की भी चमकी किस्मत, जाने ताजा भाव

Sky lightning : आकाशीय बिजली गिरने की घटना में अनिता व पांकुवर घटना स्थल पर ही मूर्छित पड़ गए जिन्हें आनन-फानन में 108 वाहन के जरिए वाड्रफनगर के सिविल अस्पताल में लाया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने अनिता को मृत घोषित कर दिया. उसी दौरान सड़क किनारे पर भी यही हाल हुआ, जिसमे निर्मला, शुरभी, केशकुमारी जामुन पेड़ के नीचे ही खड़े थे जिसमें निर्मला व केशकुमारी गम्भीर हो गए और शुरभी भी बिजली की चपेट में आ गई.

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग