बॉडीकॉन ड्रेस में लोगों को दीवाना बना रही Alia,दिलकश अदाएं देख फैंस हो रहे पागल

Alia
Alia

आलिया भट्ट का होने वाला है हॉलीवुड डेब्यू

Alia : आप को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी डेब्यू हॉलीवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आलिया भट्ट की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच आलिया भट्ट ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। दरअसल, आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स के टुडुम इवेंट में शामिल होने के ब्राजील गई हैं। आलिया भट्ट की नई तस्वीरें यहां पर देख सकते हैं।

Read more:Sara Ali Khan: ट्रोलर्स की जुबान पर लगाया ताला, सारा अली खान बोलीं- महाकाल जाऊं चाहे अजमेर शरीफ, मेरी मर्जी!

आलिया भट्ट ने शेयर कीं तस्वीरें

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया ने ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है।अलग-अलग पोज दिए हैं जो लोगों को दीवाना बना रहे हैं, आलिया भट्ट के खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।आलिया की मुस्कुराहट ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है , फैंस उनकी तस्वीरों पर रिएक्शन दे रहे हैं।

Read More:Salman Khan को लेकर आ रही बुरी खबर, भेजे जा रहे 5 साल के लिए जेल, मामले में ये एक्टर भी!

आलिया भट्ट ने मुस्कुराते हुए अपने हाथ से दिल का आकार बनाया है।

Alia 2
Alia 2

आलिया भट्ट का दिलकश अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है, अपनी हॉलीवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के को-स्टार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ पोज दिया। तीनों स्टार स्माइल करते नजर आ रहे हैं।आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Alia 1
Alia 1

आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली है। वह फिल्म ‘रॉकी और रानी और प्रेम कहानी’ और फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी। बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के एक बेटी राहा है।

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम