आ गया नया LED Bulb Inverter, बिना Electricity के देगा घंटो तक जगमग रोशनी

led bulb inverter
led bulb inverter

LED Bulb Inverter : जब भी गर्मियों वाला सीजन आता है तब ज्यादा अप्लायंसेज चलने से बिजली की कटौती होने लगती है। जिस के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। तब आपको ऐसी स्थिति में एक बल्ब आपकी परेशानियों को दूर कर सकता है। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा है होगा कि कैसे? तो आपको बता दें कि हम जिस बल्ब की बात कर रहे है वो एक इन्वर्टर की तरह काम करता है। यहां तक की बिजली जाने के बाद घंटों बाद भी यह चलता रहेगा है और अच्छी रोशनी प्रदान करता है। वहीं फ्लिपकार्ट पर इस तरह के बल्ब पर अभी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Read More:SBI ने बढ़ाई FD की ब्याज दर,ग्राहकों की चमकी किस्मत,दे रहा तगड़ा रिटर्न

Land track 12 W Standard B22 D Inverter Bulb

आप इस बल्ब को Flipkart से 71% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 298 रुपये में खरीद सकते है। वैसे मार्केट में इस बल्ब की MRP 1049 रुपये की कीमत है। यह 12w के इमरजेंसी इन्वर्टर बल्ब में उपलब्ध है।

मिलेगा लम्बा बैटरी बैकअप

इसे खरीदने पर फ्लिपकार्ट आप ग्राहकों को कई अलग-अलग ऑफर्स मिल रहे है। अगर आपके घर की लाइट भी चली जाती है तो यह 4 घंटे तक आराम से लगातार चल सकता है। इसके अलावा ये एक रिचार्जेबल बल्ब है। अगर आपको बल्ब पसंद नहीं आता है तो आप इसे 7 दिनों के अंदर वापस भी कर सकते है।

Read More:Ather 450 Electric Shooter: भारत में Ola से ज्यादा पॉपुलर हो रही ये Electric स्कूटर, IPL को कर रही थी स्पॉन्सर

लाइट आने पर खुद होगा चार्ज

जानकारी के लिए आपको बता दिन की 2600 mAh की बैटरी कैपेसिटी के साथ आता है। जिसे चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का टाइम लगता है। हालांकि, लाइट आने पर यह खुद चार्ज भी हो जाता है। बैटरी को प्रोटेक्ट करने के लिए इसमें ओवरचार्जिंग प्रोटेक्शन का फीचर भी उपलब्ध मिलता है। अगर इस बल्ब पर वोल्टेज थोड़ा ऊपर-नीचे हो जाता है तब भी असर नहीं पड़ेगा और जगमग रोशनी देगा। जिससे आपका पूरा घर रोशनी से भर जाएगा।

अगर आप सस्ते में किसी ऐसे ही बल्ब के इंतजार में थे तो यह सोकर लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। वरना इतनी बढ़िया क्वालिटी के साथ आपको ऐसा बल्ब कहीं नहीं मिलने वाला है। आप इसे आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम