Hero Splendor मात्र 24296 रुपये लेजाए घर , अपना बनाने दौड़े लोग

Hero Splendor
Hero Splendor

नई दिल्लीः देशभर में इन दिनों बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके चलते बिक्री में भी काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। अब बाजार में Hero Splendor की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, जिसका फायदा आप आराम से प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आपने खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। हीरो स्प्लेंडर बाइक अब कौड़ियों के दाम बिक रही है, जहां लोग बढ़चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं, जो हर किसी का दिल जीत रहे हैं। आपको डिटेल जानने के लिए हमारा आर्टिकल नीचे तक पढ़ना होगा।

Read More:SARKARI SCHEME: महिलाओं की चमकी किस्मत, सरकार देने जा रही 5000 रुपये, ऐसे करें आवेदन

बाइक के फीचर्स

हीरो की स्प्लेंडर बाइक में फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। बाइक में एडवांस्ड स्प्रिंग टेक्नोलॉजी को अपनाने का काम किया गया है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। केवल बाइक सवार बल्कि पीछे बैठे व्यक्ति को भी आरामदायक सवारी का अनुभव भी मिलेगा।

Read More:Honda ने लॉन्च की OBD-2, फीचर जानकर खरीदने को हो जाएंगे मजबूर

मार्केट में सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर में ट्यूबलेस टायर लगाए जाते हैं, जो हर किसी के काफी है। इसमें बेहतर ग्रिप के लिए एलईडी डीआरएल हेडलैंप और चौड़े रबर के फुटपैड शामि किए गए हैं। यह 109 सीसी, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, डीटीएस-आई इंजन द्वारा चलाया जाता है। बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन भी शामिल किया गया है।

इतने रुपये में घर लाएं शानदार बाइक

हीरो स्प्लेंडर को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। ग्राहकों को BikeWale.com पोर्टल बंपर ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। ग्राहकों को खास ऑफर दिए जा रहे हैं। बाइक का मॉडल 2022 मॉडल गर्दा मचा रहा है। बाइक की कीमत सिर्फ 24296 रुपये तय की गई है। यह बाइक अभी 70 हजार किमी चली है।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग