Vivo V26 5G Smartphone ने बनाया मार्केट में दबदबा, कीमत कर देगा दिल को खुश

Vivo V26 5G Smartphone : आज स्मार्टफोन में Vivo V26 5G Smartphone लोगों की सबसे पहली पसंद है। स्मार्टफोन मार्केट Vivo V26 5G Smartphone ने धाकड़ पकड़ बना ली है। वीवो एक के बाद एक स्मार्टफोन बाजार में लांच कर रही है। जिससे दूसरी बड़ी कंपनियों के पसीने छूटने लगे हैं।

इस स्मार्टफोन में DSLR की क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है। जिसके सभी दीवाने हैं। वहीं इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5500mAh की बैटरी दिया गया है। इस स्मार्ट फोन में फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिल रही है। कुछ ही मिनटों में आपका फोन फूल चार्जिंग हो जाएगी।

Read More : Smart Phone : आ गया सस्ता फोल्डेबेल स्मार्ट फोन, इस फोन की प्री बुकिंग शुरू

इस Smartphone की कीमत 42,990 रुपए रखी गई है। हालांकि अभी तक इसकी एक्चुअल प्राइस सामने नहीं आयी है। जो लांचिंग के बाद ही मिल पाएगी। इसके लिए ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

अगर आप तुरं स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं। तो वीवो बाजार में एक से बढ़कर स्मार्टफोन उपलबध हैं। जिनमें से आप अपने पसंद के स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Vivo V26 5G Smartphone : Vivo के स्मार्टफोन ई- कॉमर्स वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। जहां भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Vivo इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए धाकड़ स्मार्टफोन लेकर आया है। जो आपको देखते ही दीवाना बना देगा। इस फोन का नाम Vivo V26 5G Smartphone स्मार्टफोन है।

Read More : Jio Rechage : अब होने जा रहा रिचार्ज की छुट्टी! जानें Jio के सबसे सस्ते प्लान के बारे में

Vivo V26 5G Smartphone इस समार्टफोन में डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके आॅपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 12 का आपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। प्रोसेसर के लिए हैंडसेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 730 का धाकड़ प्रोसेसर मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम