Zomato ने लगाये चौके-छक्के, 6 महीने में मुनाफे हुए डबल!

फूड डिलीवरी करने वाली आप लोगों की चहेती कंपनी जोमैटो को लेकर अच्छी खबर आ रही है। Zomato के शेयर इन दिनों चौके-छक्के लगाते दिख रहे हैं। शेयर ऐसे परफारमेंस कर रहे हैं कि 6 महीने में Zomato के शेयर डबल से भी आगे निकल रहे हैं।

Read MOre : ग्राहकों को लूटने के फ़िराक में Zomato, अब देना होगा इतने रुपये एक्स्ट्रा चार्ज

आपको बता दें कि Zomato पहली बार घाटे की भरपाई कर मुनाफे में आ गई है। वर्ष 2023-24 की पहली तिमाही में Zomato को 2 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हुआ है। जबकि Zomato को एक साल पहले 186 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। Zomato के शेयरों ने बहुत ही कम समय में अच्छी खासी परफारमेंस करते हुये करीब 71 फीसदी की बढ़ोतरी की है।

Read MOre : Jio Offer : jio ने लॉच किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, कस्टमर्स की तो लगी लॉटरी, 75 रुपये में कराये रिचार्ज

जोमौटो के शेयरो में लगातार तेजी बरकरार है। पिछले 5 दिन में ेङ्में३ङ्म ने करीब 14 फीसदी बढ़ोतरी हासिल की है। सोमवार को हालांकि 1.68 फीसदी शेयर चढ़कर 97 रुपये पर बंद हुआ. जबकि कारोबार के दौरान शेयर 102.85 रुपये के स्तर को छुआ. शेयर भी 18 महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है.

Read More : Bumper Offer : आधी कीमत में मिलने जा 5G Phone! Amazon Sale में उपलब्ध है एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन

आज से ठीक 6 महीने पहले ेङ्में३ङ्म का शेयर 50 रुपये से भी नीचे था, जो अब बढ़कर 100 रुपये तक पहुंच चुका है. यानी 6 महीने में निवेशकों का पैसा डबल हो गया है. शेयर ने पिछले एक साल में 75 फीसदी का रिटर्न दिया है. कंपनी ने भले ही 2 करोड़ का रुपये का मुनाफा दिखाया है. लेकिन शेयर की चाल बदल गई है.

Related Articles

Back to top button