Zarine Khan Hospitalised : हुआ ये गंभीर बीमारी, ICU में चल रहा इलाज

Zarine Khan Hospitalised : जरीन खान की तबीयत ठीक नहीं है. एक्ट्रेस को डेंगू के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो वह बुखार और शरीर में दर्द से पीड़ित हैं। बुधवार, 16 अगस्त को ज़रीन ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया।

डेंगू के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और ज़रीन भी इसके पीड़ितों में से एक हैं। Zarine Khan ने अस्पताल से तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने अपने स्वास्थ्य की प्रगति के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया। ज़रीन ने फलों के रस से भरे गिलास की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “#RecoveryMode (sic)।”

Read More : बेशर्म Urfi Javed अपनी दोस्त काजोल को कर रही डेट, इनके बीच हैं ऐसे सबंध…

जरीन ने इससे पहले अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह आईवी तरल पदार्थ लेती नजर आ रही थीं। उसके हाथ में एक कैनुला घुसा हुआ नजर आया. उन्होंने लिखा, “#लाइफअपडेट (एसआईसी)।” कथित तौर पर, अभिनेत्री को तेज़ बुखार है और उनके शरीर में तेज़ दर्द हो रहा है। वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं।

Read More : Neha Kakkar का रो रो कर हो रहा बुराहाल, टूट गई शादी, पति ने दिया धोका

जरीन खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में आई फिल्म ‘वीर’ से की थी। उन्हें सलमान खान ने लॉन्च किया था। बाद में, उन्होंने 2011 की कॉमेडी-ड्रामा ‘रेडी’ में सलमान के साथ एक लोकप्रिय डांस नंबर ‘कैरेक्टर ढीला’ किया। उन्हें ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’, ‘1921’ और कई अन्य फिल्मों में भी देखा गया था। आखिरी बार वह ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आई थीं। जरीन ने ‘चाणक्य’ से तेलुगु फिल्मों में भी कदम रखा।

Related Articles

Back to top button