17 साल की लड़की ने YouTube देखकर बच्चे को दिया जन्म, मां बाप को नही लगी भनक…

वर्तमान समय में हम सोशल मीडिया ( Social Media ) और इंटरनेट ( Internet ) के युग में जी रहे हैं । लोग बहुत से चीजो को यूट्यूब ( You Tube ) मेें सर्च कर सीख रहे हैं । ऐसा ही एक मामला केरल से निकल कर सामने आया हैं । यहां पर एक 17 साल की लड़की ने अपने घर पर बच्चे ( Child ) को जन्म दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की ने YouTube देखकर बच्चा डिलीवर किया, जबकि उसके माता-पिता को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता भी नहीं था। पुलिस ने उसके 21 साल के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Youtuber Armaan Mallik का रो रोकर बुराहाल, बेटे जैद के आंतों में हुआ इंफेक्शन, कराना पड़ा ऑपरेशन

मामला केरल ( keral ) के मल्लापुरम जिले का है जहां लड़की ने 20 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया। डिलीवरी के तीन दिन बाद लड़की की अंधी मां को बच्चे के बारे में पता चला। लड़की डिलीवरी के बाद तीन दिन तक अपने कमरे में बंद रही। डिलीवरी के बाद इंफेक्शन हाेने के चलते उसे बच्चे के साथ कमरे से बाहर आना पड़ा, जहां से दोनों मां-बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (CWC) ने इस प्रेग्नेंसी के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस की जांच में सामने आया कि लड़की के पड़ोस में रहने वाले 21 साल के लड़के ने उसे प्रेग्नेंट किया और डिलीवरी के समय YouTube देखकर गर्भनाल काटने की सलाह दी।

घर में रहते हुए मां को बेटी की प्रेग्नेंसी की भनक नहीं लगी। पुलिस ने कहा कि मां देख नहीं सकती हैं और पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं, इसलिए वे रात को घर से बाहर रहते हैं। मां यह सोचती रही कि बेटी ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ाई के लिए कमरे का दरवाजा बंद रखती है। पुलिस ने बताया कि पड़ोस के आरोपी लड़के ने लड़की के घर की परिस्थिति का फायदा उठाया।

Related Articles

Back to top button