World Cup Final : आज होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ‘महा-संग्राम’

World Cup Final : भारत की मेजबानी में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप का आज फाइनल मुकाबला होगा। फाइनल मुकाबले में मेजबान टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने होंगे। इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम स्टेडियम मेें मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। इसके लिए देशभर के स्टेडियमों में एलईडी स्क्रीन लगाए गये हैं। वहीं शहरों में भी कई जगहों पर बड़ी एलईडी स्क्रीनों पर यह मैच देखी जाएगी। इसके लिए रेलवे वर्ल्ड कप फाइनल स्पेशल ट्रेन फ्लाइट भी चलाया है।

Read More : world cup से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाडी ने अचानक लिया संन्यास  World Cup Final 

World Cup Final : बताया जा रहा है। अहमदाबाद के आसपास से पहुंचने वालों के लिए स्पेशल बस सेवा भी शुरू किया गया है। खबरों से मिल रही जानकारी की मानें तो अहमदाबाद में होटलों का किराया 10 गुना बढ़ गया है। क्रिकेट की दीवानगी फ्लाइट, होटल, टेÑन और एलईडी स्क्रीन से समझ सकते हैं। इतने में भी जिन्हें जगह नहीं मिल पा रही है। वे अपने मोबाइल स्क्रीन पर देखते नजर आने वाले हैं।

भारत और आस्ट्रेलिया दोनों देशों के लिए आज का मुकाबला करो या मरो का होने जा रहा है। दोनों देशों के दर्शकों की नजरें टीवी स्क्रीन पर टिकी रहने वाली है। आज होने वाला मुकाबला महा-संग्राम से कम नहीं है। जिसके साक्षी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आस्टेÑलिया के डिप्टी पीएम स्वयं बनने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button