Woman Naked : महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले ने पकड़ा तूल, सात आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़Woman Naked : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. यहाँ एक महिला को निर्वस्त्र घुमाया गया है. अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी को निर्वस्त्र कर घुमाने का मुख्य आरोपी पति काना मीणा को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Read More : Bad News : पति के अवैध सबंधों से परेशान पत्नी, सुपारी देकर करवा दी हत्या, बहू पर रखता था गंदी नजर

मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाना क्षेत्र के पहाडा ग्राम पंचायत के निचलाकोटा गांव का है. यहाँ महिला को नग्न कर घुमाया गया है. मामले को लेकर डीजीपी मिश्रा का कहना है कि घटना में लिप्त सभी आरोपी चिन्हित कर लिए गए हैं. राज्य सरकार ने प्रतापगढ़ की घटना को अत्यंत गम्भीरता से लिया है।

Read More : Bad News : अरसे बाद मिले प्रेमी-प्रमिका, दिन-रात करने लगे सम्भोग, सुबह होते निकल गई जान, जाने आखिर क्या थी वजह…

Woman Naked : जिस महिला के साथ यह शर्मसार करने वाली घटना हुई, उसकी शादी एक साल पहले ही इस गांव के युवक के साथ हुई थी। 30 अगस्त को गांव के ही एक दूसरे मोहल्ले का युवक महिला को भगा ले गया। 31 अगस्त को ससुराल वालों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद पति ने गांव वालों के सामने ही महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया। जो वीडियो शेयर हुआ, उसमें महिला चीख रही है और छोड़ने की गुहार लगा रही है। पति उसे जबरन पकड़ कर भीड़ में ले जाता है और पूरे गांव में घुमाता है। इस दौरान गांव के कई लोग मौजूद रहते हैं, लेकिन कोई उसे नहीं रोकता। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला से मारपीट भी की गई। महिला को एक किमी दूर गांव की नदी तक दौड़ाया गया।

 

Related Articles

Back to top button