महिला ने बनाया अनोखा WORLD RECORD, 24 घंटे में बनाया 919 लोगों से संबंध

WORLD RECORD : गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करवाने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते हैं। इसके लिए चाहे उन्हें सेक्स रिकॉर्ड ही क्यों न बनाना पड़े। ऐसा ही अनोखा रिकॉर्ड एक महिला ने भी बनाया जिसे अब तक कोई तोड़ नहीं सका है। हैरान हो गए आप चौंकिए मत क्योंकि हम आप को एक ऐसी रिकॉर्ड के बारें में बताने वाले है जो सुनने और देखने में तो अजीब लगता है। लेकिन उसे करने में भी आम आदमी डरता है। चलिए इस हम आप को बतातें है सेक्स के इस रिकॉर्ड के बारें में सुनकर आप को जरुर हैरानी होगी.

Read More : World Record के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार, 12 घंटे में 900 मर्दों के साथ बनाए संबंध

 

WORLD RECORD : पोलैंड में हर साल एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इसमे कई महिलाएं विश्व रिकॉर्ड की चाह में शामिल होती हैं। लेकिन एक महिला ने 100, 500 या 700 नहीं बल्कि 919 आदमियों से शारीरिक संबंध बनाकर विश्व रिकॉर्ड कायम किया था। अमेरिका की रहने वाली लीजा स्पार्क एडल्ट स्टार हैं, इस अनोखे रिकॉर्ड को अपने नाम करने के लिए उन्होंने 24 घंटे में 919 आदमियों के साथ संबंध बनाए थे।

Read More : Eiffel Tower को उड़ाने की मिली धमकी, कराया गया खाली  WORLD RECORD 

 

लीजा ने अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए हर पुरुष के साथ 45 सकेंड का समय बिताया। इस बात पर खुद वहां मौजूद लोग भी भरोसा नहीं कर पा रहे थे। इससे पहले यह रिकॉर्ड किसी और महिला के नाम पर दर्ज था। जिसने 759 पुरुषों को साथ संबंध बनाकर पहला रिकॉर्ड अपने नाम किया था। लेकिन लीजा ने 919 आदमियों से संबंध बनाकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। लीजा ने ये रिकॉर्ड 16 अक्टूबर, 2004 में बनाया था। लेकिन आज तक उनके इस रिकॉर्ड को कोई भी तोड़ नहीं सका है। आप भले ही कुछ भी समझें लेकिन यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

Related Articles

Back to top button