Pawan Singh पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप,कहा – ‘पवन के बच्चे की मां बनने वाली थीं अक्षरा सिंह’

Jyoti Singh : भोजपुरी एक्टर और सिंगर Pawan Singh की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसमें वह पवन सिंग के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी शादी और रिश्ते में आई दरार की वजह का भी कारण बताया। साथ ही पावर स्टार कहे जाने वाले अभिनेता के अफेयर्स के बारे में भी चुप्पी तोड़ी।

Pawan Singh की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ उनके रिश्ते के बारे में बात की। बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों का एक वक्त काफी अफेयर था। 2019 में पवन सिंह पर अक्षरा को बदनाम करने और उनकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया था।

Read More:Rohit Sharma ने किया ऐलान, कहा- मैं अपने लाइफ का आखिरी मैच खेलने जा रहा हूँ, फैंस हुए…

ज्योति सिंह ने Pawan Singh पर लगाए आरोप

Jyoti Singh ने आज तक से बात करते हुए बताया कि ‘जब मेरी पवन सिंह से शादी हुई उस वक्त में सिर्फ 21 साल की थी। मैं भले ही उतनी मैच्योर न हूं लेकिन दिमाग में एक सवाल हमेशा घूमता था कि आखिर उनकी पहली वाइफ ने क्योंकि सुसाइड किया होगा। इस बारे में मेरी पापा से बहुत बहस हुई थी लेकिन बताया गया था कि उनकी पहली पत्नी नीलम मेंटली डिस्टर्ब थीं लेकिन अब पता चलता कि यहां मेंटली डिस्टर्ब किया जाता है। शादी से पहले मैंने पवन से कभी बात नहीं की थी और शादी की ये सारी बातें सिर्फ 20 दिनों में हो गईं। मेरी शुरू से एक ही बात थी कि जहां भी घरवाले मुझसे कहें, मैं वहीं शादी करूंगी।’

ज्योति ने आगे कहा कि ‘जिस दिन मेरी शादी हुई उसी दिन से मेरी हालत खराब होने लगी थी, लेकिन मेरे परिवार ने मुझे एडजस्ट करने के लिए कहा। मेरे पास कुछ सबूत हैं जिन्हें मैं जल्द ही मीडिया के जरिए लोगों के सामने लाऊंगी। शादी खत्म होने के तुरंत बाद, पवन ने मुझे बताया कि उन्हें एक फिल्म के मुहूर्त पर जाना है और वह कुछ मिनटों के बाद चले गए। फिर कुछ समय बाद मुझे पता चला कि वह झूठ बोल रहे थे और वह अक्षरा के साथ पटना में थे।’

Read More:Shocking : सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे की कर दी जमकर पिटाई, बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा दूल्हा…

3 महीने प्रेग्नेंट थीं अक्षरा सिंह

ज्योति सिंह ने आगे कहा कि ‘यह पूरा मामला तब हुआ जब शादी के दिन ही पवन सिंह की मां मेरे पास आईं और मुझसे कहा कि मैं उसे फोन करके पूछूं कि वो कहां पहुंचा क्योंकि उसे घर से निकले काफी समय हो गया था। जब मैंने फोन किया। उसके बाद अक्षरा ने फोन उठाया और कहा कि पवन नशे में है और वो सो रहा है। तब अक्षरा ने मुझे बताया कि उसने अपने परिवार के दबाव में शादी की है और पवन हमेशा उनसे कहता था कि वो उसकी पत्नी है। इसके बाद वो अक्षरा सिंह के साथ थे और एक महीने तक घर नहीं आए. इसी दौरान अक्षरा 3 महीने की प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने ही मुझे यह बताया था और मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग है। इसके अलावा, ज्योति ने आरोप लगाया कि वह भी पेट से थीं लेकिन पवन सिंह ने उनका अबॉर्शन कराने के लिए दवा दी थी। फिल्हाल पवन सिंह और ज्योति सिंह का तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

Related Articles

Back to top button