Ajay Devgnने क्यों खाई इस एक्ट्रेस के साथ काम न करने की कसम, नाम जानकर हो जायेंगे शॉक्ड

Ajay Devgn इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक हैं. अपने करियर में उन्होंने हर तरह के रोल निभाकर अपनी अलग पहचान बनाई है. करियर की शुरुआत से लेकर अब उनकी और श्रीदेवी की जोड़ी कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. आखिर ऐसा क्या था जो दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. इसके पीछे एक हैरान करने वाली वजह है.

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर अक्सर ऐसा कहा जाता था कि नए एक्टर्स को वह बहुत बुली करती थीं और अपनी पसंद के हिसाब से उन्हें रिप्लेस भी करवा देती थीं. हिंदी सिनेमा की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी ने अपने करियर में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक तकरीबुन ह बड़े एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर की है कई एक्टर्स के साथ तो उनकी जोड़ी काफी हिट हुई थी. लेकिन अजय देवगन के साथ वह कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. लेकिन इसका सारा क्रेडिट श्रीदेवी को ही जाता है कि वह कभी साथ काम नहीं कर पाए. कहा तो ये भी जाता है खुद अजय देवगन ने भी साफ कर दिया था कि वह कभी करियर में श्रीदेवी के साथ काम नहीं करेंगे.

Read More:Rashmika Mandanna के डीपफेक फर्जी वीडियो शेयर करने वालो के खिलाफ FIR दर्ज,पुलिस ने मेटा कंपनी (फेसबुक-इंस्टाग्राम) से उस खाते का URL माँगा

श्रीदेवी पर उनके करियर के दौरान कई तरह के आरोप लगाए गए थे. कहा जाता था कि वह उस दौर में हीरो से ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस रही और उन पर ये भी आरोप और भी लगते थे कि नए एक्टर्स को बुली करती हैं और अपनी पसंद के हिसाब से किसी भी हीरो को फिल्म में ले और निकलवा भी सकती थीं. 1993 में ‘स्टारडस्ट’ में छपे एक इंटरव्यू में तो दावा भी किया गया है कि चंकी पांडे ने भी श्रीदेवी पर आरोप लगाया था कि उन्हें भी एक्ट्रेस ने एक नहीं, दो फिल्मों से बाहर करवा दिया था.

Read More:‘Bigg Boss 17’ के शुरू होते ही शुरू हुआ हंगामा,इस एक्ट्रेस ने टीवी के सामने पति को मरी चप्पल

जब ‘खुदा गवाह’ फिल्म रिलीज हुई उस वक्त तक श्रीदेवी बड़ी स्टार बन चुकी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन को भी इस फिल्म में साइन किया गया था. लेकिन बाद में उनका रोल साउथ के एक्टर नागार्जुन को दे दिया गया. अजय देवगन ने मान लिया था कि श्रीदेवी ने ही ऐसा किया है. उस दौरान चर्चा भी थी कि श्रीदेवी की डिमांड पर साउथ एक्टर को फिल्म में लिया गया है. उस दौरान अजय ने श्रीदेवी के साथ कभी काम न करने की कसम खाई थीं.

बता दें कि श्रीदेवी को जब ये बात पता चली तो सुनकर वह भी हैरान हो गई थीं उन्होंने 1993 में ‘स्टारडस्ट’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘आखिर मैं किसी को क्यों फिल्म से बाहर करा सकती हूं. इस बात से मुझे क्या मतलब है कि कौन है कौन नहीं, फिर वो चाहें चंकी हों, अजय या नागार्जुन. किसे कास्ट करना है किसी नहीं, ये काम मेरा नहीं मेकर्स का है, मैंने इस फिल्म से अजय को रिप्लेस नहीं कराया था.’

Related Articles

Back to top button