अभिषेक पर खूब चिल्लाई Aishwarya , मचाया बवाल…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से एक्ट्रेस ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हुआ है। ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐश्वर्या ने 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी। आज ये कपल काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

इनकी एक प्यारी से बेटी भी है, जिसका नाम अराध्या है। Aishwarya and Abhishek को अक्सर एक दूसरे एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। फिलहाल ऐश्वर्या अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं।

Read Morer:Khushi Kapoor ने कार से उतरते समय करवाई अपनी बेज्जती, झुकी तो दिख गए शरीर के…

Aishwarya Rai ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता था, जबकि फिल्मी जगत के कई बड़े अभिनेता ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने भी हैं। ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में ‘प्यार हो गया’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था। ऐश्वर्या ने ‘ हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

कैरियर बनाने के बाद उन्होंने 2007 में अभिनेता Abhishek Bachchan से शादी की थी। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता या यूं कहें बॉलीवुड जगत के एक ऐतिहासिक अभिनेता अमिताभ बच्चन के पुत्र हैं। अभिषेक बच्चन ने कई सारी फिल्में की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें। लेकिन, 2004 में धूम फिल्म ने कुछ ऐसा जादू किया जिससे उनका कैरियर में चार चांद लग गया। उन्हें लोग काफी पसंद करने लगे इसके बाद उन्होंने कई फिल्में करने के बाद उन्होंने 2007 में ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे।

Read More:Kiara Advani को देख वरुण धवन मचला दिल, फोटो के बहाने दिखे गलत जगह छूते

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अपने हनीमून पर अभिषेक ने बिस्तर के सारे पेच निकाल दिए थे, इस हरकत के बाद ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थी। जब ऐश्वर्या बेड पर सोने आई तो वो नीचे गिर गई, जिसके बाद उन्होंने अभिषेक से थोड़ी देर बात भी नहीं की थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी खट्टी मीठी टकरारे उनके और ऐश्वर्या की बीच में अक्सर होती रहती हैं क्योंकि जहां प्यार होता है वहां टकरार भी होना जरूरी होता है।

Related Articles

Back to top button