जब Ranbir Kapoor को पापा समझ बैठी थी Aaradhya Bachchan, दौड़कर लगाया था गले

Aaradhya Bachchan : हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री Aishwarya Rai Bachchan आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. Aishwarya Rai Bachchan ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है.

Aishwarya Rai Bachchan हिंदी सिनेमा की काफी खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है. ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ऐश्वर्या राय के साथ बॉलीवुड का हर एक अभिनेता फिल्में करना चाहता है और इनके साथ रोमांस करने की ख्वाहिश हर किसी की होती है. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन ने विश्व सुंदरी का खिताब भी अपने नाम किया है.

Read More:अजय देवगन और Aishwarya Rai ने मीडिया के सामने किया KISS! काजोल और अभिषेक बच्चन के उड़े तोते, ये रहे पुख्ता सबूत

बात करें अगर फिल्मी करियर की तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. बॉलीवुड में अपने कदम रखने के बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई शानदार शानदार और धाकड़ धाकड़ फिल्मे की और देखते ही देखते ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल हो गई.

वही बात करें पर्सनल लाइफ की तो Aishwarya Rai Bachchan ने अपने पर्सनल लाइफ में काफी सुर्खियों बटोरा है. दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल लाइफ में कई अभिनेताओं का नाम सामने आया लेकिन बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचा ली.

Read More:Rashmika Mandanna के डीपफेक फर्जी वीडियो शेयर करने वालो के खिलाफ FIR दर्ज,पुलिस ने मेटा कंपनी (फेसबुक-इंस्टाग्राम) से उस खाते का URL माँगा

अभिषेक से शादी करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन माता-पिता बन गए. ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी का नाम आराध्या बच्चन है और आराध्या बच्चन बॉलीवुड की पापुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है. Aaradhya Bachchan भी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हालांकि, एक बार Aaradhya Bachchan ने रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था और दौड़ कर सबके सामने रणबीर कपूर को गले लगा लिया था. इस किस्से को खुद ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था कि वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रही थी जो कि साल 2016 में रिलीज हुई थी.

Read More:Aishwarya Rai को बॉलीवुड छोड़ने की मिली धमकी! वजह जानकर चौंक जाएंगे…

इस फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर दोनों मुख्य भूमिका में नजर आ रहे थे और एक बार इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को लेकर गई थी और इस दौरान इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी. ऐश्वर्या ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि रणबीर कपूर जैसे ही आए तो उन्हें देखकर आराध्या ने दौड़कर उन्हें गले लगा लिया. जब मैंने आराध्या से पूछा कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया तो आराध्या ने कहा कि मुझे लगा कि वह पापा हैं. दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना था कि रणबीर कपूर बिल्कुल अभिषेक बच्चन की तरह कपड़े पहने हुए थे और बिल्कुल उन्हीं की तरह दिख रहे थे. यही कारण है कि आराध्या बच्चन कंफ्यूज हो गई और रणबीर कपूर को अपना पिता समझ कर उन्हें गले लगा लिया.

 

Related Articles

Back to top button