Uorfi Javed ने क्या कह दिया, एक दिन नहीं पहनूंगी एक भी कपड़ा, जानें ऐसा क्यों …

इससे पहले Uorfi Javed ने Hauterrfly को दिये इंटरव्यू में धर्म पर भी बड़ा बयान दिया था. उर्फी ने कहा कि वो किसी धर्म में विश्वास नहीं रखतीं. उन्होंने इस्लाम का ठेका नहीं ले रखा है. कोई माने या ना माने पर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) में जो हुनर है. वो चंद ही लोगों में देखने को मिलता है. उर्फी ना तो किसी सीरियल में आ रही हैं. ना ही कोई बड़ा म्यूजिक वीडियो कर रही हैं. यहां तक कि अभी उन्होंने कोई सीरीज या फिल्म भी साइन नहीं की. इसके बावजूद वो सोशल मीडिया सेंसशन बनी हुई हैं. अब बताइये उर्फी में कुछ खास है या नहीं?

घर से बाहर निकलते ही उर्फी जावेद पैपराजी के बीच घिरी हुई नजर आती हैं. बीते बुधवार भी ऐसा ही हुआ. मुंबई की बारिश में उर्फी सज-धज कर घर से बाहर निकल पड़ीं. पैपराजी भी कहां कोई मौका छोड़ते हैं. उर्फी को देखते ही उन्हें घेर लिया. बातों ही बातों में एक बार फिर उर्फी ने बोल्ड स्टेटमेंट देकर ये साबित कर दिया कि वो बेपरवाह होकर जीना जानती हैं.

Read More : फटेली ड्रेस में बच्चलन Uorfi Javed ने ढाया कहर, नई ड्रेस देख यूजर्स ने साधा निशाना

 

पैपराजी से बातचीत करते हुए Uorfi Javed ने कहा कि मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी. क्या सरप्राइज यार. सारे आउटफिट ही सरप्राइज हैं. ऐसा मेरे दिमाग में नहीं रहता है कि मुझे ऑडियंस को सरप्राइज देना है. मुझे जो पसंद आता है वो मैं पहन लेती हूं. कम शब्दों में उर्फी जावेद ने हेटर्स को करारा जवाब दिया है. इसके बाद हर ओर फिर से उर्फी की चर्चा होने लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

पाउडर ब्लू कलर की ड्रेस में उर्फी को देख कर कई लोग खुश हुए. वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आये. यही नहीं, इससे पहले उर्फी जावेद ने Hauterrfly को दिये इंटरव्यू में धर्म पर भी बड़ा बयान दिया था. उर्फी ने कहा कि वो किसी धर्म में विश्वास नहीं रखतीं. उन्होंने इस्लाम का ठेका नहीं ले रखा है. उर्फी की इन बातों से साफ पता चलता है कि जिस तरह वो सबको अपने कपड़ों से सरप्राइज करती हैं. ठीक उसी तरह अपने बयानों से भी लोगों को शॉक देना जानती हैं. समझने वाले समझ ही गये होंगे कि वो उर्फी को लेकर कोई कुछ भी सोचें, लेकिन उन्हें किसी की बातों से कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है.

 

Related Articles

Back to top button