पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर Vivek Oberoi ने की खुलकर बात, बुरे ब्रेकअप्स और टॉक्सिक रिलेशनशिप आपको कुछ सीखता है

बॉलीवुड एक्टर Vivek Oberoiफिल्मों में भले ही एक्टिव न हों, पर मीडिया में अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ के इशूज को लेकर सुर्खियों में जरूर रहते हैं. इस बार विवेक ने एक इंटरव्यू में पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर खुलकर बात की है. विवेक का कहना है कि साल 2000 के दशक में जब वो रिलेशनशिप में थे तो उनके लिए कई रिलेशनशिप्स काफी टॉक्सिक रहे. हालांकि, एक्टर ने हीरोइन का नाम नहीं लिया, पर इतना जरूर कहा कि पब्लिक में जब उनके हीरोइन के साथ ब्रेकअप की खबरें आई थीं तो उन्हें काफी ‘हीरो कॉम्प्लेक्स’ महसूस हुआ था.

Read More:Bollywood: शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर कहा कुछ ऐसा,सुनकर नहीं होगा यकीन,करण मेरे दोस्त का बेटा

Vivek iने कही ये बात
विवेक ने बताया कि ब्रेकअप के बाद जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने ठान लिया था कि वो किसी के साथ इमोशनली अटैच्ड नहीं होंगे. उनके लिए रिलेशन का मतलब सिर्फ एक फ्लिंग बनकर रह जाएगा. Anas Boukhash के पॉडकास्ट में विवेक ने कहा- साल 2000 का समय मेरे लिए थोड़ा बुरा रहा. मेरा पब्लिक में ब्रेकअप हुआ और उसके बाद मेरे करियर पर भी कहीं न कहीं विराम लगना शुरू हो गया था. हर इंडियन बॉय की तरह मैंने अपना कम्फर्ट जोन मां में ढूंढा. मेरी मां मुझे कैंसर पेशेंट्स के वॉर्ड में लेकर गईं, जिससे मुझे ब्रेकअप के बाद लाइफ में एक नया पर्सपेक्टिव दिखे.

Read More;‘Bigg Boss 17’ के शुरू होते ही शुरू हुआ हंगामा,इस एक्ट्रेस ने टीवी के सामने पति को मरी चप्पल

पुराने रिलेशनशिप्स से क्या सीख ली?
Vivek ने कहा- हर सीरियस रिलेशनशिप आपको कुछ सिखाता है. आपके पास कुछ छोड़ भी जाता है. आपके बुरे ब्रेकअप्स और टॉक्सिक रिलेशनशिप आपको सिखाते हैं कि आपके पैटर्न्स क्या हैं. आपको सिखाते हैं कि आपको किन चीजों से किस तरह के लोगों से दूर रहना चाहिए. जैसे मैंने अपने अंदर देखा कि मुझमें हीरो कॉम्प्लेक्स बहुत ज्यादा था.

Related Articles

Back to top button