इस पाकिस्तानी लड़की का Virat Kohli ने तोडा दिल, पाक से सिर्फ कोहली के लिए आई …

ये पाकिस्तानी लड़की कह रही विराट कोहली मेरा... पाकिस्तान से भारत सिर्फ विराट कोहली का मैच देखने आयी...पाकिस्तानी लड़की अपने आप को विराट कोहली (Virat Kohli) का सबसे बड़ी फैन बता रही हैं।

Virat Kohli : भारतीय क्रिकेटरों का जादू देश ही नहीं पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब यह जादू पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। विराट कोहली की फैन पाकिस्तान से भारत सिर्फ विराट कोहली का मैच देखने आयी हुई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की अपने आप को विराट कोहली (Virat Kohli) का सबसे बड़ी फैन बता रही हैं। साथ यह लड़की विराट कोहली (Virat Kohli) पर उसका दिल तोड़ने का आरोप भी लग रही है।

Read More : Kohli: इंग्लैंड में दिखी Virat Kohli और Anushka Sharma के लिए गजब की दीवानगी, एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़

वीडियो में लड़की के आसपास कई पाकिस्तानी फैंस हैं, लेकिन उनके बीच में इस लड़की ने डंके की चोट पर विराट को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया। लड़की ने कहा कि वह विराट को ही देखने के लिए स्टेडियम आई थी और उसे उम्मीद थी कि विराट शतक लगाएंगे, लेकिन मेरा दिल टूट गया। इस लड़की ने आखिर में बाबर आजम और विराट कोहली में से अपना पसंदीदा प्लेयर कोहली को ही चुना।

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की क्रिकेट टीमों के बीच कल यानी 2 सितंबर 2023 को एक हाई वोल्टेज क्रिकेट मैच खेला गया। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के तीसरे मुकाबले में बारिश ने पूरी तरह से खलल डाली, इसके बाद से मैच को रद्द करना पड़ा। जिसके बाद दोनों टीमों को एसीसी के नियमों के तहत 1-1 अंक देकर संतुष्ट किया गया।

 

Related Articles

Back to top button