Kohli: इंग्लैंड में दिखी Virat Kohli और Anushka Sharma के लिए गजब की दीवानगी, एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़

Virat Kohli : महान भारतीय बल्लेबाजी विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड में हैं। विराट अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ लंदन की सड़कों पर आनंद लेते हुए नजर आए। दोनों को लंदन में कॉफी डेट पर गए थे।

लंदन में कोहली के लिए उमड़ी भीड़-

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की पूरी दुनिया में अलग फैन फॉलोइंग है। ऐसे में यह संभव नहीं है कि कोहली कहीं जाए और उनकी तरफ किसी का ध्यान न जाए। ऐसे ही एक किस्सा लंदन की सड़कों पर देखने को मिला। कोहली को अनुष्का के साथ लंदन में कॉफी पर देखकर वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग बारी-बारी से दोनों के साथ सेल्फी लेने के लिए इंतजार कर रहे थे।

Read More:1920 Horrors Of The Heart : रोंगटे खड़े कर देगा अविका गौर की ये फिल्म, 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट का ट्रेलर ने डर के मारे छुड़ा दिए पसीने छुड़ा दिए

फैन के साथ सेल्फी लेते नजर आए विराट-अनुष्का-

इस दौरान विराट ने टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट पहना था और अपने पसंदीदा नर्डी चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया था। दोनों को एक फैन के साथ पोज देते हुए कॉफी का आनंद लेते हुए देखा गया। अनुष्का शर्मा ने स्टाइलिश शेड्स के साथ लान्ग कोट पहना हुआ था।

कोहली की कप्तानी में चैंपियनशिप हारा-

इससे पहले 2019-21 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान विराट कोहली ने भारतीय टीम का नेतृत्व किया था। फाइनल में टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गई थी। भारत ने लगातार लगातार दूसरी बार फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। इस बीच कोहली के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में टीम के लिए कुछ करने का अच्छा मौका होगा।

Read More:IAS Divya Loganathan : IAS अफसर ने दिया सफल होने का मुल मंत्र! UPSC परीक्षा में इन टॉपिक्स से बार-बार घुमाकर दिए जातें हैं सवाल,

आईसीसी टूर्नामेंट में खत्म हो सकता है सूखा-

कोहली ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2023 सीजन में शानदार परफॉर्म किया। कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक बनाने और रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। ऐसे में कोहली का प्रदर्शन भारत के लिए काफी अहम होगा, जो आईसीसी टूर्नामेंट में टीम के सूखे को खत्म करने में मदद कर सकता है।

Related Articles

Back to top button