viral video : मुखिया पति ने बार बालाओ संग जमकर लगाये ठुमके

जमुई। viral video : बिहार में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना आजकल आम बात हो गई है। कभी विधायक जी तो कभी सांसद जी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिख जा रहे हैं। इतना ही नहीं बिहार में सामूहिक कार्यक्रम से लेकर निजी कार्यक्रम सभी में इस तरह के अभद्रता भरे दृश्य देखने को मिल जा रहे हैं।

कुछ ऐसा ही नजारा जमुई जिले के अगहारा बरुअट्टा पंचायत के वार्ड नंबर 5 में देखने को मिला है। जहां मुखिया चंपा देवी के पति कारू पासवान ने शादी समारोह में जमकर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : Viral Video : ऐसे बेवकूफ लोगों को क्या ही कहेंगे …, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

viral video : गुरुवार रात अगहरा, बरुअटा के वार्ड 5 में एक शादी थी। बारात शेखपुरा जिले के सरारी गांव से आया था। शादी में बारातियों की ओर से आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया था। जिसमें झारखंड के देवघर से बार बालाओं को बुलाया गया था। इस शादी समारोह में मुखिया पति कारू पासवान को भी निमंत्रण दिया गया था। बार बालाओं के द्वारा जैसे ही स्टेज पर ‘मुखिया जी मन होकी तो बोली’ गाने बजते ही मुखिया चंपा देवी के पति कारू पासवान खुद को नहीं रोक सके। मुखिया पति ने अश्लील गाने पर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाये।

Read More : Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने गुस्से में मारा फैन के सिर पर थप्पड़,यूजर्स ने किया जमकर किया ट्रोल

viral video : इस मामले में जब मुखिया पति कारू पासवान से बात करना चाहा तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। वही इस मामले में पूर्व मुखिया प्रतिनिधि राकेश पासवान ने बताया कि बरूअट्टा गांव वार्ड 5 में एक लड़की शादी थी। शादी समारोह में बाराती पक्ष की ओर से बारात के स्वागत के लिए आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम कराया गया था। जिसमें बार-बालाओं के द्वारा मुखिया चंपा देवी के पति कारू पासवान के द्वारा बार बालों के साथ अश्लील गाने पर जमकर ठुमका लगाया गया। इस तरह की हरकत मुखिया पति के द्वारा करने से समाज में गलत संदेश जाएगा और इसका समाज पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इस तरह की वीडियो से वायरल होने से समाज के लोग लज्जित महसूस कर रहे है।

Related Articles

Back to top button