Viral : जीजा के पैर पड़कर रोने लगा दुल्हन का भाई,वायरल वीडियो की सच्चाई जान चौंक जायेंगे

Viral
Viral

Viral :  भाई बहन का रिश्ता दुनिया के सबसे पवित्र रिश्तों में से एक है. एक भाई के लिए उसकी मां के बाद उसकी बहन ही उसकी दूसरी मां होती है. तो वहीं एक बहन अपने पिता के बाद अपने भाई में ही अपने पिता को तलाशती है. लड़ झगड़ कर साथ बड़े होने वाले भाई बहनों में से जब बहन की शादी होती है तो भाई अपने आंसू को छुपा नहीं पाते और विदाई में खूब फूट फूट कर रोते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक भाई अपनी बहन की शादी के मौके पर अपने जीजा के पैर पड़कर उनसे अपनी बहन को खुश रखने की गुजारिश करता दिख रहा है. भावुक कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Read More:Viral Photoshoot : प्रिंसिपल पर स्टुडेंट को आया प्यार, दिया धड़ाधड़ा चुंबन, फिर उठाया गोद में…

Viral : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक भाई अपनी बहन की शादी के मौके पर अपने जीजा जी के पैरों में गिर कर रो रहा है. आसपास खड़े रिश्तेदार उस लड़के को चुप करवाने की कोशिश करते हैं लेकिन लड़के के आंसू हैं कि थमने का नाम नहीं लेते. वो बार बार अपने जीजा के पैरों में गिरता है तो कभी जीजा से गले लग कर अपनी बहन को हमेशा खुश रखने की गुहार लगाता है. यह सब देखकर जीजा को भी कुछ समझ नहीं आता और वो भी सिर्फ उसे चुप करवाने की कोशिश करने में लगे रहते हैं. भावुक कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Read More:Viral : स्टंट दिखने के लिए मगरमछों के बीच झूला झूलने लगा शख्स, अचानक हाथ छूटा और वो पानी में,फिर जो हुआ…

लोगों के रिएक्शन्स देखें

Viral : वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है,जिसे अब तक करीब 68 हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका है. कई लोगो ने वीडियो को लाइक भी किया है, तो कई यूजर्स इस पर कमेंट्स करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…यह भाई का निस्वार्थ प्रेम है. एक और यूजर ने लिखा…भाई बहन का प्यार होता ही ऐसा है.

Related Articles

Back to top button