Aamir Khan के चलते दिग्गज अभिनेता की हुई थी मौत!, वजह जान कर चौक जाएंगे

Aamir Khan : हाल ही में अभिनेता अनुपम श्याम ने लंबी बीमारी बीमारी के बाद मल्टी-ऑर्गन फेल्योर के कारण मुंबई में आखिरकार अपनी आखरी सांस ली। दिग्गज अभिनेता के भाई अनुराग ने खुलासा किया कि अनुपम लंबे समय से आमिर खान से मदद का इंतज़ार कर रहे थे कि वे ब्याज के रूप में उनकी मदद करें, ताकि वह एक डायलिसिस मशीन खरीद सकें और फिर उत्तर प्रदेश में अपनी बीमार मां को देखने जा सकें। अफसोस की बात है कि कुछ समय पहले अनुपम और अनुराग की मां भी इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा हमेशा के लिए चली गयी।

Read More : Aamir Khanकी बेटी  Ira Khan का नया कारनामा,वर्कआउट के दौरान पूर्व-बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ लिपलॉक का विडिओ आया सामने

Aamir Khan : दुखी मन से अपनी बात रखते हुए अनुराग कहते है कि, “मेरा भाई उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हमारे गाँव में मेरी माँ को देखने जाना चाहता था। लेकिन मेरा भाई डायलिसिस पर निर्भर था और हमारे गांव में कोई डायलिसिस सेंटर नहीं था। उसने आमिर खान से मुलाकात की और कर्ज मांगा ताकि वह हमारे गांव में डायलिसिस सेंटर खोलने के लिए चार मशीनें खरीद सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Mishra (@imsanjaimishra)

Aamir Khan ने उनसे कहा कि वह इस बारे में अपने सेक्रेटरी से चर्चा करेंगे और साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि, ‘आप चार मशीन क्या पांच मशीन खरीदिये’। लेकिन कुछ नहीं हुआ। आमिर ने मेरे भाई के फोन लेना बंद कर दिए और मैसेज तक के भी जवाब मिलना बंद हो गए। नतीजतन, मेरा भाई हमारी मां को देखने नहीं जा सका। वे इस दुनिया से चल बसी उसके बाद भी वह उनके अंतिम संस्कार में भी नहीं जा सके।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Soni (@nikitasoni.official)

अनुराग के अनुसार, अधिकांश डायलिसिस रोगियों की तरह, अनुपम की सांसे भी फूलने लगती थी यदि डायलिसिस की प्रक्रिया लंबे समय तक नहीं की जाती थी। वह आगे कहते हैं, “यही कारण था कि अनुपम यात्रा नहीं कर सके और आमिर खान ने उन्हें परेशान नहीं किया। मेरे भाई ने कर्ज मांगा था और किश्तों में लौटाने का वादा किया था।

बता दें अनुपम और आमिर खान ने ‘लगान’ और ‘मंगल पांडे’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। अनुराग का मानना ​​है कि आमिर खान भले स्टार हो मगर उन्होंने कभी अपने सहयोगी की परवाह नहीं की। वह सवाल करते हैं, “ये बड़े लोग, जो बड़े ब्रांड माने जाते हैं, अपने लोगों की मदद क्यों नहीं कर सकते? क्या लेकर आए थे, क्या लेकर जाएंगे। हम सिर्फ अपने लोगों की मदद क्यों नहीं कर सकते, जो उद्योग से बाहर देख रहे हैं और सरकार से मदद की भीख मांग रहे हैं। बहुत सारे अभिनेता, कोरियोग्राफर और अन्य तकनीशियन हैं, जो बहुत मुश्किल में हैं और हमारे बड़े लोग अभी भी ठस से मस नहीं हो रहे हैं।”

 

Related Articles

Back to top button