Urfi Javed एडल्ट फिल्म बनाते रंगे हाथों पकड़ी गई, फंसता देख बनाने लगी बहाने, जाने क्या है पूरा मामला

अतरंगी गर्ल Urfi Javed अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया में बने रहने कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। एक के बाद एक ड्रामे करती रहती है।

Urfi Javed ने कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाकर चर्चा में आयीं थी। अदाकारा ने एक कास्टिंग डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसे लेकर एक चैट भी शेयर किया था। इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

Read More : अब ये क्या पहन ली बेहया urfi javed ने, दिखने लगा सब कुछ

पुलिस को देखकर अदाकारा के पसीने छूट गए। जो आ Urfi Javed एक आफिस में मूवी के सिलसिले में जाती हैं। यहां पर कास्टिंग डायरेक्टर 3 लोगों के साथ मिलकर उर्फी को जाल में फंसाते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर कहता है कि हम टाइटेनिक मूवी बनाने वाले हैं। जिसे सुनकर अदाकारा को विश्वास नहीं होता। जैसे-जैसे कास्टिंग डायरेक्टर उनसे कहता है वो वैसी ही करती हैं। एक वक्त ऐसा आता है जब उर्फी उससे बोलती हैं कि उनसे ये नहीं होगा आप किसी और को साइन कर लीजिए। तभी पुलिस की एंट्री होती है। जिस पर वहां मौजूद तीन लोग उर्फी पर ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगाते हैं।पको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

Read More : बेशर्म Urfi Javed मोमोज खाते हुई स्पॉट, वीडियो देख भड़के लोग

उर्फी परेशान होकर किसी को कॉल करके बोलती हैं कि तुमने मुझे कहां फंसा दिया। फोन पर मौजूद शख्स अदाकारा को पूरी सच्चाई बताता है। जिसके बाद उर्फी के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक होता है।वीडियो देखकर पता तो चल गया होगा कि उर्फी के साथ प्रैंक किया गया है। वीडियो के लास्ट में उर्फी बोलती हैं कि मुझे तो आज ऐसा लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया। कल के हेडलाइन में निकलेगा उर्फी जावेद पॉर्न बनाते हुए पकड़ी गई।

Related Articles

Back to top button