urfi javed ने पिता के करतूतों का किया खुलासा, बताते-बताते लगी रोने, बड़ी बेरहमी से करते थे…

Urfi Javed : उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस से आए दिन लोगों को हैरान करती रहती हैं. जहां कुछ लोगों को उर्फी का अजीबोगरीब फैशन सेंस पसंद आता है, वहीं कई बार वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं. हालांकि इन सब ट्रोलिंग का असर उर्फी जावेद पर बिलकुल नहीं पड़ता. उर्फी जावेद की छवि आज भले ही एक बिंदास लड़की की हो, लेकिन एक समय में उन्होंने काफी दर्द को झेला है.

Read More : बेशर्म Urfi Javed ने ‘वो हसीना जुल्फो वाली’ पर कमर मटका-मटका की डांस, लोग भरते रहे आहें

Urfi Javed एक टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्हें बिग बॉस OTT में भाग लेकर खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. कुछ समय पहले उर्फी ने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में कई खुलासे किए थे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता के बारे में जो बात बताई थी, उसे सुन सभी हैरान रह गए थे.

urfi
urfi

urfi javed ने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें दो सालों तक लगातार मानसिक और शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया था. उर्फी ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि जब वे 11वीं क्लास में थीं, तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी. इस घटना के बाद उन्हें खुद के घरवालों का भी सपोर्ट नहीं मिला था.”

Read More : बेशर्म Urfi Javed बिना अंडरगारमेंट के निकली सड़को पर, सब तरफ हो रही थू-थू

Urfi Javed ने कहा कि, “जब यह हुआ तो मेरे लिए बहुत टफ समय था, क्योंकि मुझे मेरी फैमिली का कोई सपोर्ट नहीं था. उन्होंने मुझे ही ब्लेम किया. मुझे पोर्न स्टार तक कहा गया. मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया. मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था. लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे.

urfi Javed
urfi Javed

Read MOre : नंगी पुंगी urfi javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, शोक की लहर

Urfi Javed : मुझे कुछ बोलने की आजादी नहीं थी. मुझे 17 सालों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं. जो मर्द कहेगा वही सही है. मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है. जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी टाइम लगा. लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया”. इसके बाद उर्फी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, “जिन हालातों से मैं गुजरी हूं, भगवान न करे किसी भी लड़की को उन हालतों से गुजरना पड़े”.

Related Articles

Back to top button