Urfi Javed पहुंची पुलिस स्टेशन, उर्फी के चाहने वाले टेंशन में

Urfi Javed : कई बार बोल्डनेस की वजह से उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। मगर उन्हें जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी देती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने ड्रेसिंग सेंस से सबका ध्यान खींच लिया था।

दरअसल, उर्फी जावेद ने नॉर्मल ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत भी लग रही थी। उर्फी जावेद ने मल्टीकलर का क्रॉप-टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट पहना हुआ था, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ भी की थी।

Read More:Urfi Javed का बेशर्मीभरा कारनामा, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो, वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

Urfi Javed की तस्वीरें और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल जाते हैं। उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी काफी फोटोज शेयर करती हैं, तो कभी पैपराजी के कैमरे में हो जाती हैं।

उर्फी को अक्सर ही पैपराजी अपने कैमरे में कैद करते हैं। अब उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया हैं, जिसमें वो पुलिस स्टेशन जाती हुईं नजर आ रही हैं। उर्फी के इस वीडियो को instantbollywood पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – कुल और आत्मविश्वासी! पुलिस स्टेशन पहुंचने के दौरान उर्फी जावेद डेनिम और जैकेट लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Read More:Urfi Javed एडल्ट फिल्म बनाते रंगे हाथों पकड़ी गई, फंसता देख बनाने लगी बहाने, जाने क्या है पूरा मामला

Urfi Javed मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। जब पैपराजी पूछते हैं कि आप स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवा के आ रही हैं, तो उर्फी कहती हैं कि नहीं हो पाई…. हालांकि उर्फी ज्यादा कुछ नहीं कहती हैं। उर्फी थोड़ी उदास और जल्दी में नजर आती हैं।

आउटफिट की बात करें तो उर्फी ने हमेशा की अजब-गजब ड्रेस पहनी हुई हैं। उर्फी ने नीचे से फटी हुई जीन्स और ऑलिव ग्रीन ब्लेज़र पहना हुआ है। ब्लेज़र के पीछे उर्फी ने शाहरुख खान के फिल्म का डायलॉग ‘Don ko pakadna’… लिखा हुआ है।

Read More:फैशन में Honey Singh ने Urfi Javed को दी टक्कर, पहना छिपकली के डिजाइन वाला नेकपीस

Urfi Javed : पुलिस स्टेशन जाता देख उर्फी के चाहने वाले टेंशन में आ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – D0N me isko le rahe kya? दूसरे ने लिखा – उर्फी बन्नी अब डॉन। एक और ने लिखा – ये कौन सा फटीचर डॉन है। एक और ने लिखा – आज के भिखारी भी इसे अच्छे कपड़े पहनते हैं।

Related Articles

Back to top button