Urfi Javed ने किया बड़ा खुलासा, अपने इस करीबी पर लगा रही गंभीर आरोप

फैशन के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक ऐसा चेहरा बन चुकी हैं. जिसे कोई भी पहचानने से इंकार नहीं कर सकता है. उर्फी अपने कपड़ों और स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अब हाल ही में उर्फी ने बीबीसी को इंटरव्यू दिया है. जिसमें एक्ट्रेस ने अपने करियर और आज देश की मशहूर फैशन आइकन बनने की जर्नी बताई है.

 

उर्फी ने कहा, ‘मुझे बचपन से ही ऐसे कपड़े पहनने का शौक था लेकिन घर में इसकी इजाजत नहीं थी. लेकिन जब मैं भागकर मुंबई आई तो मुझे यहां की परिस्थितियों ने बहुत कॉन्फिडेंस दिया.’

Read Kore BIG BREAKING : Urfi Javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, जानें क्या है पूरा मामला

उर्फी ने आगे कहा, ‘मुझे और मेरी 2 बहनों को उस घर से भागना पड़ा क्योकि भागते नहीं तो एक दिन उस घर में मर जाते.’ उर्फी का कहना है कि उनके घर का माहौल बहुत टॉक्सिक हो गया था.’ उर्फी ने बताया कि उनके पिता urfi Javed और उनकी बहनों को बहुत मारते थे. गंदी-गंदी गालियां देते थे और यही कारण था कि गालियों और पिटाई से बचने के लिए तीनों लोग भागें.’ उर्फी कहती हैं उनका एक्ट्रेस या मॉडल बनने का कोई सपना नहीं था.

 

अपने आर्थिक हालातों को लेकर उर्फी ने कहा, ‘जब घर से भागी तब मेरे पास पैसे नहीं थे, किसी तरह से ट्यूशन पढ़ाकर कुछ पैसे मिलते थे. बाकि दो वक़्त का खाना दोस्तों के घर पर खाती थी.’बता दें, दिल्ली के कॉलसेंटर में जॉब करने के बाद उर्फी मुंबई आ गई और यहीं उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया. टीवी शो में उन्हें काम आसानी से मिल गया, जो उन्हें किसी भी जॉब के मुकाबले बेहतर लगा.

Read More : BIG BREAKING : Urfi Javed ने की Suicide, फंदे से लटकी मिली शव, जानें क्या है पूरा मामला

इंटरव्यू में आत्महत्या के सवाल पर उर्फी ने कहा, ‘जब मैं अपने लखनऊ के घर में रहती थी तो मैंने कई बार आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन घर से भागने के बाद मुझे लगा कि जिंदगी अभी है.’ सिर्फ इतना ही नहीं एक वेब सीरीज में रोल के लिए मुझे शारीरिक शोषण का सामने करना पड़ा जिसके बाद मैंने प्रोड्यूसर के खिलाफ पुलिस कम्प्लेन दर्ज कराई. हालांकि कई नामी लोगों के दबाव में आने के बाद मुझे को कम्प्लेन वापस लेनी पड़ी.

Read More : अब ये क्या पहन ली बेहया urfi javed ने, दिखने लगा सब कुछ

उर्फी की आज सबसे बड़ी पहचान उनकी ड्रेसिंग सेंस हैं. लेकिन उन्हें ड्रेस को डिजाइन करने में 1 हफ्ते से एक महीना भी लग जाता है. उन्होंने बताया कि ग्राजिया अवार्ड में पहनी ड्रेस की टेक्निक को परफेक्ट करने में 6 से 7 महीने लग गए थे

Related Articles

Back to top button