Urfi Javed को मिला 40 लाख रुपये का लीगल नोटिस,उर्फी ने कहा मै सुसाइड…

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद अपने बिंदास आउटफिट और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लगातार क्रिटिसाइज होने के बावजूद Urfi Javed लगातार आगे बढ़ती रही हैं। Urfi Javed आज जिस फेम को एन्जॉय कर रही हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कई तरह के हालातों का सामना किया है। एक इंटरव्यू में Urfi Javed ने बताया कि कैसे एक शो में इंटीमेट सीन करने से मना करने पर उन्हें 40 लाख रुपये का लीगल नोटिस आ गया था।

सुसाइड के बारे में सोचने लगी थीं उर्फी
Urfi Javed ने बताया कि उन्हें जब यह नोटिस आया तो वह सुसाइड करने के बारे में सोचने लगी थीं। Urfi Javed ने बताया, “मुझे मेरे करियर में पहले भी लीगल मामलों का सामना करना पड़ा है। एक वेब सीरीज जिसमें ऐसे इंटीमेट सीन करने थे, जिन्हें करने को लेकर मैं सहज नहीं थी। उसे करने से इनकार करने पर मुझे 40 लाख रुपये का लीगल नोटिस भेज दिया गया था।”

 

 

Read  More:Bollywood : अमीषा पटेल की जिंदगी में ‘गदर’ मचा रही Urfi Javed , जाने आखिर ऐसा क्या कहा…

मेकर्स ने भेज दिया था 40 लाख का नोटिस
Urfi Javed ने कहा, “तब मैं बहुत डर गई थी।और मुझे आत्महत्या के विचार आने लगे थे। आज मुझे अहसास होता है कि वो घटना शायद इसलिए हुई ताकि मुझे आज के लिए तैयार कर सके। आज की तारीख में मुझे बहुत सारे लीगल नोटिस आते हैं और बहुत सारे केस किए जाते हैं। हर रोज मेरे खिलाफ एक नया केस किया जाता है। तो अगर तब वो घटना नहीं हुई होती तो आज की तारीख में, मैं भागती दौड़ती फिर रही होती। अब मुझे समझ आता है कि हर चीज एक दूसरे से जुड़ी है।”

Read More : Urfi Javed को गंदी फिल्म बनाते पुलिस ने किया रँगेहाथों गिरफ्तार, छिपा रही चेहरा

Urfi Javed ने कहा कि उन्हें जिंदगी में जिन भी चीजों का सामना करना पड़ा है उन्हें लेकर मुझे जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि मुझे लगता है कि जिन भी चुनौतियों का उन्होंने सामना किया, उन्होंने उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया है। बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो Bigg Boss OTT 1 का हिस्सा रही थीं और वह इस सीजन में एविक्ट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं।

Related Articles

Back to top button