‘Bigg Boss 17’ के शुरू होते ही शुरू हुआ हंगामा,इस एक्ट्रेस ने टीवी के सामने पति को मरी चप्पल

Bigg Boss 17‘ के शुरू होते ही हंगामा भी शुरू हो गया है। पहले दर्शकों को मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा की अनबन देखने को मिली। फिर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की लड़ाई हुई। वहीं अब लाइव फीड में अंकिता लोखंडे और विकी जैन की प्यारी से नोकझोंक नजर आई। विकी ने किसी बात पर अंकिता का मजाक उड़ाया और जवाब में अंकिता ने नेशनल टेलीविजन पर विकी को चप्पल मार दी।

क्यों मारी चप्पल?
जगह बदलने की वजह से विकी रातभर सो नहीं पाए। नींद पूरी न होने की वजह से विकी चिड़चिड़ाने लगे। अंकिता उन्हें बार-बार मदद के लिए बुलाती रही लेकिन, वह नहीं आए। उन्होंने अंकिता से पूछा, ‘मेरा जैकेट कहां है?’। इसका जवाब देते वक्त अंकिता हकलाने लगी। विकी ने अंकिता के हकलाने का मजाक उड़ाया तो अंकिता ने चप्पल दे मारी। लेकिन, विकी ने अंकिता का मजाक उड़ाना बंद नहीं किया। उन्होंने कहा, ‘देखो! देश के लोग देखो। इस देश में पतियों की क्या हालत होती है।’

Read More:Big Breaking : फिर कांपी दिल्ली,भूकंप के तेज झटके किए गए महसूस,लोग घर छोड़ भागे सड़कों पर

बनने लगे ग्रुप्स
‘बिग बॉस’ के घर को तीन हिस्सों में बांटा गया है। दिल वाले हिस्से में ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हैं। दिमाग वाले हिस्से में यूके07 राइडर, अरुण माशेट्टी, नवीद सोले, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल और सना रईस खान हैं। वहीं दम वाले जोन में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, तहलका प्रैंक, रिंकू धवन और फिरोजा खान हैं।

Read More:sexual harassment : दो नाबालिग छात्रों का स्कूल में यौन उत्पीड़न, एक के साथ पार्क में तो दूसरे से टॉयलेट में दरिंदगी

दिमाग वाले बनेंगे कैप्टेन
सामने आए प्रोमो के मुताबिक, बिग बॉस यह घोषणा करेंगे कि सिर्फ दिमाग वाले जोन में रहने वाले सदस्य ही कैप्टेन बन सकते हैं। ऐसे में घर के दिमाग वाले हिस्से में रहने वाले लोग मिलकर सभी घरवालों को काम सौपेंगे। इसी दौरान अंकिता की दिमाग वालों के साथ बहस हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button