अनोखा दान, भक्त ने मंदिर के दान पात्र में डाले 100 करोड़ रुपये का चेक

khajana : आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देना वाला वाकया सामने आया है. जहां एक भक्त की ओर से एक मंदिर में 100 करोड़ रुपये का चेक दानपात्र में डाल दिया जाता है. लेकिन जब मंदिर प्रबंधन के लोगों की ओर से उस चेक को कैश कराने के प्रयास किया जाता है, तो वह हैरान रह जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक पोस्ट ने खलबली मचा दी है.

Read More : khajana : कब्र से निकला 433 करोड़, कब्रिस्‍तान में दफन था करोड़ों रुपए का खजाना, आयकर विभाग ने यूं खोज निकाला

दरअसल आंध्र प्रदेश के सिम्हाचलम में श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी वारी देवस्थानम मंदिर स्थित है. इस मंदिर की काफी मान्यता है काफी दूर-दूर से भक्त मंदिर में विराजमान भगवान के दर्शन करने आते हैं. जिनकी ओर से मंदिर में दान-दक्षिणा भी की जाती है. लेकिन एक वायरल पोस्ट के जरिए सामने आया है कि मंदिर आए एक शख्स ने मंदिर की दान पेटिका में 100 करोड़ रुपये का चेक डाला था. जब मंदिर प्रबंधन के लोग उस चेक को कैश कराने पहुंचते हैं, तो जिस व्यक्ति ने ये चेक डाला था उसके खाते में मात्र 17 रुपये निकलते हैं. जिसके बाद इस मामले को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

Read More : Kuber Ka khajana : किराए से रहता है शख्स, लेकिन घर में से निकले नोटों के सैकड़ों बंडल, बड़ी मात्रा में रुपये ठूंस-ठूंसकर भरे

तेजी से वायरल हो रहे सोशल मीडिया पोस्ट ने यूजर्स के बीच खलबली मचा दी है. आशीष नाम के यूजर ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि भगवान को धोखा! विशाखापटनम में सिम्हाचलम के प्रसिद्ध श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा मंदिर के कर्मचारियों को मंदिर की दान पात्र में 100 करोड़ रुपये का चेक मिला, लेकिन बैं​क ने उन्हें बताया कि दानकर्ता के खाते में मात्र 17 रुपये ही मौजूद हैं. इस पोस्ट को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं.

Related Articles

Back to top button