‘Twitter यूजर्स की लगी लॉटरी, एलन मस्क ने भेजे 20 लाख रुपये, आप भी कर ले अकाउंट चेक

Twitter : YouTube से कमाई के बारे में आपने कई बार सुना होगा, लेकिन अब आप Twitter से भी कमाई कर सकते हैं. Twitter जो अब X बन चुका है, इस प्लेटफॉर्म से कई लोगों को बंपर पैसे मिल रहे हैं. ये पैसे X (अब ट्विटर) पर दिखने वाले ऐड्स के बदले मिल रहे हैं. जैसे YouTube क्रिएटर्स से Ads रेवेन्यू शेयर करता है, ऐसा ही अब X भी कर रहा है.

Read More : फुर्र हुई चिड़िया, हमेशा के लिए बंद हुआ Twitter! ये बड़ा दावा आया सामने

पिछले हफ्ते से ट्विटर पर ऐसे स्क्रीनशॉट्स की भरमार है जहां ये बताया जा रहा है कि यूजर्स की कितनी कमाई हो रही है. लोग अपनी ट्विटर की कमाई स्क्रीनशॉट के जरिए बता रहे हैं. कई ट्विटर यूजर्स इतनी कमाई से हैरान भी हैं और कह रहे हैं कि यहां इंस्टा और यूट्यूब से भी ज्यादा कमाई हो रही है. अच्छी बात ये है कि यहां कमाई के लिए किसी तरह का वीडियो या कोई रील्स नहीं बनानी होती. ट्वीट 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा रहा है तो उसी से कमाई हो रही है.

Twitter : कई यूजर्स को पिछले तीन महीने के लाखों रुपये अकाउंट में आए हैं. इसलिए आपके ये जानना जरूरी है कि Twitter से पैसे कैसे कमा सकते हैं. Twitter का नाम अब X हो गया है, लेकिन हम अब भी रेफ्रेंस के लिए Twitter लिख रहे हैं ताकि आपको कोई कन्फ्यूजन ना हो.

Read MOre : India Vs West Indies : इंडियन टीम की हुई जमकर फजीहत, 32 रन के लिये गवाये 5 विकेट, जीता हुआ मैच गंवाया

इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के ट्वीट्स के रिप्लाई में दिखने वाले ऐड्स के बदले उन्हें पेमेंट मिलेगी. ट्विटर (अब X) के मोनेटाइजेशन का ऐलान Elon Musk ने पहले ही कर दिया था. पिछले महीने ही इस प्लेटफॉर्म पर रेवेन्यू शेयरिंग शुरू किया गया है.

Read More : BIG BREAKING : स्कूल बस पलटी, 25 बच्चे घायल

Twitter : इसके तहत कंपनी ऐड्स के आने वाले पैसों का एक हिस्सा यूजर्स से शेयर कर रही है. भारत में भी कई यूजर्स को ये पेमेंट मिल रही है. हालांकि, इसके लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा. अगर आप एलिजिबिलिटी की सभी शर्तों को पूरा करेंगे, तभी आपको X यानी ट्विटर से पेमेंट मिलेगी. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

 

Related Articles

Back to top button