TVS iQube : TVS ने लॉन्च EV स्कूटर- 1 रुपये में चलेगी 3Km, इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी सस्ती कीमत जान झूम उठेंगे आप…

TVS iQube : आप लोगों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है कि हाल ही में TVS ने अपना बहुप्रतिक्षित EV स्कूटर TVS iQube लॉन्च कर दिया है और इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा इसमें कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि यह बाकी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी सस्ती कीमत में आपको मिल जाएगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सब कुछ….

आपको TVS iQube में सीट के नीचे 32 लीटर का स्टोरेज दिया गया है जिसमे आराम से दो हेलमेट रखे जा सकते है। इसके अलावा कंपनी दावा करती है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर ये 100-140 किलोमीटर की रेंज देता है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है जिसके लिए आपको 650w का चार्जर दिया गया है। इसकी बदौलत ये 4:30 घंटे में 0 से 80 प्रतिशत चार्ज हो जाता है। इसकी टॉप स्पीड 82kmph है।

Read More:Gold Silver Price Today : सोने और चांदी का भाव हुआ धड़ाम, जानें आज का ताजा भाव…

TVS iQube बैटरी :
आपको TVS iQube में इलेक्ट्रिक पावर को मजबूती देने के लिए 2 li-on बैटरी दी गई है और इसमें 4.4kw पॉवर जनरेट करने के लिए हब माउंटेड मोटर दी गई है। इसमें आपको 50,000 किमी चलने या तीन साल तक की वारंटी भी दी गई है। अगर आप रोज इसे 30 किमी ड्राइव करते है तो इसे 3-4 दिन चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके साथ ही वारंटी ऑफर मिलने की बात सुनकर कस्टमर अधिक से अधिक इसकी तरफ आकर्षित होंगे।

Read More:Bajaj Avenge : Royal Enfield नहीं Bajaj के इस क्रूज़र बाइक को पसंद कर रहे युथ, कीमत भी है काफी कम

Related Articles

Back to top button